-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

राजस्थान में सियासी घमासान में विधायकों ने खोला एक दुशरे के खिलाफ मोर्चा।


राजस्थान की राजनीतिक सरगर्मियां थमने का नाम ही नहीं ले रही है। जहां सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया के कैमरों के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन किया है। उसके बाद से ही सचिन पायलट खेमे की नाराजगी और बढ़ गई है। ताजा सूचना यह है कि सचिन पायलट खेमे में विधायकों के बाद अब कांग्रेस के युवा संगठन भी सचिन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस , युवा कांग्रेस और सेवा दल तीनों के शीर्ष नेता और अध्यक्ष ने सचिन पायलट के समर्थन में आकर यह साफ कर दिया है कि राजस्थान की राजनीति एक बार फिर नया मोड ले रही हैं।




ट्वीट के जरिए गहलोत को घेरा
यूथ कांग्रेस अध्यक्ष और लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने ट्वीट कर राजस्थान की सियासत में जबरदस्त हलचल मचा दी है। भाकर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है। उसूलों पर आंच आए, तो टकराना जरूरी है। कांग्रेस में निष्ठा का मतलब है , अशोक गहलोत की गुलामी , वो हमें मंजूर नहीं है। इसी तरह सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष राकेश पारीक ने भी पायलट के समर्थन में सुर मिला दिया है। आपको बता दें कि तीनों युवा संगठ कांग्रेस के लिए काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इनके जरिए ही कांग्रेस अपनी मजबूती को दिखा पाती है।

इसी तरह भाकर ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को भी आड़े हाथों लिया।

“आप पायलट साहब के लिए कुछ गलत ना बोलें तो आपके लिए अच्छा रहेगा” – मुकेश भाकर की प्रताप सिंह खाचरियावास को खुली चुनौती, कहा- आप आज जहां पहुंचे हैं उसमें पायलट साहब का बहुत बड़ा हाथ है, आप गहलोत जी के कहने से इस तरह के बयान ना दें तो आपके लिए अच्छा रहेगा, गहलोत जी ने आपकी कोई नब्ज दबा रखी है, अभी हाल ही में परिवहन विभाग में जो छापे पड़े थे, सुना है उसके कोई वीडियो गहलोत जी के हाथ लगे हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code