-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में पैसे के लेनदेन के चलते यूवक को कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाया जहर।

झुंझुनूं में पैसे के लेनदेन के चलते यूवक को कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाया जहर।मृतक के परिजनों ने पुलिस थाने पर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर किया घेराव।


उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 5 मालू वाला कुआं निवासी नारूराम सैनी को कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का आरोप। मृतक के परिजनों ने मृतक के बयानों के आधार पर आरोप लगाते हुए बताया कि टोड़पूरा निवासी सुभाष मीणा व उसके दोस्त ने नारूराम सैनी को गिरधरपुरा जोहड़ में ले जाकर शराब पी, वही साथ में नानूराम सैनी को कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद नारू राम बेहोशी हालत में नीचे गिर गया। जिसके बाद मौके से सुभाष मीणा सहित अन्य आरोपी फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह जोहड़े में अचेत अवस्था में पड़े देख नारूराम सैनी के परिजनों को स्थानीय लोगों ने सूचना दी जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। अचेत अवस्था में नारूराम सैनी को उदयपुरवाटी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सीकर रेफर कर दिया गया।सीकर में बिगड़ी हालत को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने जयपुर रेफर कर दिया। चोमू के बराला अस्पताल में रात भर उपचार चला लेकिन सुबह 10:00 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के शव उदयपुरवाटी की मोर्चरी में रखवाया गया।

पैसों के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा है मामला।


पैसों के लेनदेन को लेकर युवक को गिरधपुरा जोड़े में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर अचेत अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए आरोपियों ने सोचा रात भर पीड़ित तड़प कर मर जाएगा लेकिन पीड़ित रात भर नहीं मरा।

मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों की ओर से पुलिस थाने के बाहर दिया गया धरना।


मृतक के परिजन पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन व घेराव करते  हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्रामीणों की मांग है जब तक हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक थाने का घेराव रखा जाएगा और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा । परिजनों और ग्रामीणों की ओर से उदयपुरवाटी पुलिस थाने का घेराव जारी है।ग्रामीणों ने जयपुर दिल्ली स्टेट हाईवे को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम कर दिया। जिसके बाद समझाईस से ग्रामीणों ने रास्ता तो खोल दिया परन्तु थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code