-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने किया मलसीसर का दौरा, मंडावा विधायक पर लगाया राजनीतिक हठधर्मिता का आरोप।

झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी आज रहीं मलसीसर दौरे पर, दिया बड़ा बयान मंडावा विधायक विकास कार्यों में कर रही हैं तानाशाही ,ये राजनीतिक गुंडागर्दी है जो हमने कभी नहीं की।



शुक्रवार को झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने भाजपा के राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक के प्रशिक्षण शिविर को सम्बोधित किया । इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि मलसीसर में दो डेम होने के बावजूद पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं है। आधे मलसीसर के वाशिंदे आज भी मीठे पानी से वंचित हैं । इतना ही नहीं मलसीसर में दो डेम निर्माण हेतु मलसीसर की विशाल चरागाह भूमि दी गई व तत्कालीन मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत ने इसके बाद भी मलसीसर को  परियोजना से नहीं जोड़ा व इसी कारण परियोजना का शिलान्यास खेतडी में किया । इसके बाद पिछली वसुंधरा राजे सरकार ने मलसीसर को इस परियोजना से जोड़ा व नियमित पानी सप्लाई शुरू की । गहलोत सरकार  आते ही एक दिन छोड़कर पानी आता है । जिला प्रमुख को सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि दशकों पुरानी पाइप लाइन को भी बदला जाए । मंडावा विधायक ने मात्र चुनावी वादा किया  और ढाई साल में  इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ । अब जब केन्द्र सरकार ने जल जीवन मिशन में राजस्थान सरकार को करोड़ों रुपये देने के बावजूद काम नहीं हुआ तो सरकार को फटकारने के बाद कुछ-एक काम शुरू किए हैं । जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने कहा कि यह मांग पत्र जल जीवन मिशन की जिला स्तरीय कमेटी व राज्य स्तरीय परियोजना संचालन समिति के पास  भेज रहे हैं । उन्होंने कहा इस परियोजना में बड़ी धनराशि केन्द्र सरकार ने दी है तो यह जनहित का काम अवश्य करना होगा ।

 झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने कहा मंडावा विधायक विकास कार्यों में कर रही हैं तानाशाही ,ये राजनीतिक गुंडागर्दी है जो हमने कभी नहीं की।

               (जिला प्रमुख का बयान:- देखें वीडियो)

दरअसल जिला प्रमुख से भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद नरेन्द्र कुमार ने मलसीसर सीएचसी में मेडिकल  उपकरण व मशीनें अपने कोटे से वित्तीय स्वीकृति जारी की व रुपये भी सीएम एच ओ झुंझुनूं को कार्यकारी एजेंसी बनाकर जमा करवा दिए ,लेकिन तीन महीने बाद भी  कांग्रेस सरकार की ओछी राजनीति के चलते  अभी तक ये सामान सीएचसी में कार्यकारी एजेंसी ने नहीं भेजा है। एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तीसरी कोरोना लहर से बचाव की बात करते हैं । 


इस पर जिला प्रमुख ने तुरंत ही सीएम एच ओ छोटे लाल गुर्जर से बातचीत की व कहा जनहित के काम जानबूझकर रोकना दुर्भाग्यपूर्ण है । उन्होंने कहा विधायक यहाँ  खुद कुछ करवा नहीं पाई और हमारे कामों में  अवरोध पैदा कर रही हैं अगर  इच्छा शक्ति है तो और मेडिकल सामग्री यहाँ दें। मिटींग में भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य भवानी सिंह शेखावत ,मंडल अध्यक्ष सुधीर चौमाल, अरुण कौशिक ,नरेन्द्र जांगिड़, रंजना शर्मा ,मोहनलाल सिहाग, सुरेश नायक, लक्ष्मीकांतर मिश्रा, भंवर सिंह निर्वाण, यासीन बडगुजर ,मदन सिंह चौहान, रामरतन चौमाल, मनोज कुमावत, महेंद्र वर्मा, मनोज कंवर, संतोष देवी ,प्रवीणा,नवलकिशोर शर्मा, शंकर सिंह, वीरेंद्र राणा, रामस्वरूप खीचड़, उमेश कुमार सहित काफी ग्रामीण उपस्थित रहे।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code