-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं सांसद व मंडावा विधायक पहुंचे प्रसाशन गाँवो के संग अभियान में। एक दूसरे से दिखे मनभेद करते नज़र आये नजरअंदाज।

मलसीसर उपखंड के बुद्धा का बास में आयोजित हुआ प्रशासन गांवों के संग अभियान। अभियान में पहुँचे सांसद नरेंद्र कुमार व विधायक रीटा चौधरी। दोनों के मध्य साफ दिखा मनभेद,एक-दुसरे की नजरंदाज करते आये नजर।

पंचायत समिति अलसीसर की ग्राम पंचायत बुद्धा का बास में प्रशासन गांवों के संग शिविर का आयोजन किया गया शिविर में विधायक रीटा चौधरी द्वारा संदीप कुमार की कोविड में मृत्यु होने के कारण उनकी पत्नी रेनू को मुख्यमंत्री कोरोना सहायता योजना अंतर्गत 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता एवं 15 सो रुपए पेंशन एवं बच्चों को पालनहार योजना से लाभान्वित किया गया। शिविर में विधायक द्वारा बताया गया कि राजीव गांधी जल संचय योजना ग्राम पंचायत मलसीसर में डीपीआर में शामिल करीब-करीब कार्य स्वीकृत किए गए। शिविर में ग्राम पंचायत द्वारा 62 आवासीय पट्टे राजस्व विभाग द्वारा तेरा खाता विभाजन 5 रास्ता प्रकरण एवं 25 से खाता शुद्धीकरण के अतिरिक्त 22 विभागों द्वारा आम लोगों के कार्य संपादित किए गए। 


शिविर में झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार ने भी निरक्षण किया, जिसमे सांसद ने शिविर में आये विभागों के अधिकारियों से कामों को लेकर फीडबैक भी लिया, स्वास्थ्य विभाग की टीम से सांसद नरेंद्र कुमार,प्रधान घासीराम ने ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण भी करवाया, मौके पर टीम ने दोनों की सूगर व बीपी की जांच की । आयोजित शिविर में बुद्धा का बास सरपंच सीताराम शर्मा,अलसीसर प्रधान घासीराम पुनिया, एसडीएम साधुराम जाट,तहसीलदार बबीता,विकास अधिकारी महेशचंद्र ,कॉंग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुशील खिचड़ ने भी भाग लिया।

वहीँ शिविर का शुभारंभ एसडीएम साधुराम, प्रधान घासीराम पुनिया व सरपंच सीताराम शर्मा ने किया। शिविर में दोपहर में झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार बतौर निरक्षण पधारें।शिविर में लगभग एक घँटे तक रुक कर जनसमस्याओं का समाधान किया। जैसे ही चर्चा हुई कि विधायक रीटा चौधरी शिविर में आने वाली हैं तो वहाँ से खड़े होकर शिविर का निरक्षण कर एक-दूसरे को औपचारिक नमस्कार कर शिविर से निकल गए। वहीं रीटा चोधरी भी मुलाकात करने से परहेज करती नजर आई। 

मंत्री मंडल विस्तार को लेकर विधायक रीटा चोधरी से मीडिया ने बात करनी चाही तो उन्होंने इसको लेकर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code