-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में भामाशाह श्यामसुंदर अग्रवाल ने 500 बच्चों को वितरित किए गर्म कपड़े।

 टमकोर में भामाशाह ने राजकीय स्कूलों के 500 बच्चों को बांटे गर्म कपड़े।


टमकोर के मूलनिवासी व झुंझुनूं के रहने वाले भामाशाह श्याम सुंदर अग्रवाल ने अपने पिता स्वर्गीय विश्वनाथ अग्रवाल की पंचम पुण्यतिथि पर अपने पैतृक गांव टमकोर की सभी राजकीय स्कूलों में लगभग 500 से अधिक बच्चों को गर्म कपड़े ब्लेजर,स्वेटर व जैकेट आदि का वितरण किया।

इस अवसर पर टमकोर की राजकीय उ.मा. विद्यालय, बालिका उ.मा. विद्यालय, राजकीय उ.प्रा. विद्यालय,प्रा. विद्यालय (हरिजन मोहल्ला) में कार्यक्रम आयोजित कर कपड़ो का वितरण किया गया। कार्यक्रम में शिक्षा विभाग से ब्लॉक प्रा. शि. अ. कार्यालय से महेंद्र सिंह कटारिया मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे व अन्य अतिथियों के रूप में प्रधानाध्यापक बलबीर सिंह ढाका, फारूख हुसैन,देवीसिंह खिचड़ व तनसुख रांका उपस्थित रहे।


कार्यक्रम में अतिथियों ने भामाशाह श्यामसुंदर अग्रवाल को प्रतीक चिन्ह व शाल देकर सम्मानित किया। वहीँ भामाशाह अग्रवाल ने बताया कि मेरा बचपन ओर प्रारम्भिक शिक्षा गांव के इन्ही विद्यालयों से सम्पन्न हुई। आज में इन बच्चो के बीच मे आकर जो भी थोड़ा बहुत कर रहा हूं वह में अपनी यहाँ ली गयी शिक्षा का ऋण उतार रहा हूं मेरे लिए यह बहुत ही सुखद अनुभव है। अतिथियों ने भामाशाह अग्रवाल व प्रेरक तनसुख रांका को धन्यवाद ज्ञापित किया।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. अति सुन्दर कार्य 👍
    दान दिया धन ना घंटे कह गए संत कबीर
    अग्रवाल जी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं।

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code