-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में मचा बवाल पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने किया विरोध।

टमकोर में मचा बवाल, दो थानों की पुलिस ने किया 6 संदिग्धों को गिरफ्तार।


मलसीसर उपखंड के टमकोर गांव में शनिवार शाम को पुलिस और ग्रामीणों में आपसी टकराव की स्थिति पैदा हो गयी। टमकोर में हमीरवास थाने की पुलिस सांखू से शक के आधार पर 6 फेरी वालो का पीछा करते हुए टमकोर आ गयी ओर फेरी वालो को बिना किसी वजह के पकड़ कर उनकी मोटरसाइकिल ओर फ़ोन को जब्त कर लिया। गांव के मुख्य बस स्टैंड पर मामला देख ग्रामीण भी बड़ी संख्या में जमा हो गए। जब हकीकत पता चली तो ग्रमीणों ने फेरी वालो को पक्ष लेते हुए पुलिस को उनकी कार्यवाही पर विरोध का सामना करना पड़ा विरोध होता देख भीड़ भी बड़ी संख्या में जमा हो गई ओर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
             ( वीडियो:- पुलिस का विरोध करते ग्रामीण)

भीड़ देख जिला परिषद सदस्य गोकुल चंद सोनी भी वहां आ गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर उन्होंने भी उनका विरोध किया और मलसीसर पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया। मलसीसर पुलिस आने के बाद मामले को शांत करवाया और फेरी वालो से पुरी पूछताछ की ओर पूछताछ के बाद पुलिस ने फेरी वालो को छोड़ दिया।
फेरी वालो ने बताया कि हम सांखू से तारानगर की तरफ जा रहे थे सांखू में पुलिस के एक व्यक्ति से ही हमने रास्ता पूछा परन्तु हमे किसी ने रुकने को नही टमकोर में हमे यह कहकर रोका गया कि पुलिस आपका पीछा कर रही हैं तो हम रुक गए ओर हम तलाशी को राजी हो गए। परन्तु पुलिस हमे जबरन थाने लेकर जाने को अड़ी रही जिसपर ग्रमीणों ने स्तिथि देख पुलिस का विरोध किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code