-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में पति पत्नी को भारी पड़ा हथियार के साथ फोटो शेयर करना,पुलिस ने किया गिरफ्तार।


मलसीसर थाना पुलिस ने सोमवार को एक पति पत्नी को सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो व वीडियो वायरल करने पर गिरफ्तार किया गया । पकड़े गए दोनों आरोपी पति-पत्नी है दोनों ने हथियार के साथ फायरिंग का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी अमरजीत उर्फ मोटीया पुत्र प्रभुदयाल नायक तथा शिवानी पत्नी अमरजीत मलसिसर थाना इलाके के हामिर खा का बास के रहने वाले हैं।
 थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि थाना इलाके के अमरजीत उर्फ मोटीया व उसकी पत्नी शिवानी को सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो व वीडियो वायरल करने पर गिरफ्तार किया गया है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है व गैंगस्टर को फॉलो करते हैं। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 
थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन पर जिले में अवैध हथियार रखने वाले ,सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो व वीडियो वायरल करने वाले, गैंगस्टर को फॉलो करने वाले अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है। पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है ऐसे में किसी भी संदिग्ध की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है । क्योंकि आजकल युवाओं में इस तरह की आदतों को देखा जा रहा हैं। इस तरह की फ़ोटो व वीडियो बना कर  सोशल मीडिया पर डाल देते हैं व अपना भय लोगो मे बना कर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस लगातार इस तरह की कार्यवाही कर इन आपराधिक आदतों वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code