-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में गर्लफ्रैंड से परेशान युवक ने की आत्महत्या।

 


झुंझुनू जिले के चिड़ावा की चौधरियों के कुएं के पास वार्ड नंबर 11 निवासी  एक 22 वर्षीय युवक ने देर शाम घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जानकारी के अनुसार आयुष राजपूत के पिता ने एक लड़की और उसके परिवार पर प्रताड़ित कर रुपए मांगने का आरोप लगाया है। आयुष ने घर पर पंखे पर चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झुंझुनू बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

 आयुष की पिता अमर सिंह चौहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि फंदा लगाने से पहले आयुष ने अपने दोस्त चिड़ावा के रहने वाले आशीष डांगी को एक वॉइस मैसेज भेजा था। जिसमें वह कह रहा था कि गुढ़ागौड़जी निवासी एक लड़की उसकी मौत की जिम्मेदार है । रिपोर्ट में लड़की और उसके परिजनों पर आयुष को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया गया। जिससे परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया गया।

 वही आयुष के खिलाफ गुढ़ा गोरजी थाने में एक लड़की ने 21 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।जिसमें युवती ने आयुष पर शादी का दबाव डालने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है । इसके बाद आयुष के पिता ने चिड़ावा थाने में दी गई में रिपोर्ट मैं लिखा था की रिपोर्ट वापस लेने के एवज में आयुष से युवती के परिजनों ने 15 लाख रुपए की डिमांड की थी । रुपए नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी।

 जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगा ली। वही परिवार व रिश्तेदारों ने युवती और उसके घरवालों पर आयुष को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है । साथ ही सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code