-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं से जाएगी श्री राम मंदिर के लिए चांदी की ईंट अयोध्या।महाराज श्री स्वामी अर्जुनदास जी के सानिध्य में।

5 अगस्त को देश वासियों के सपने का शिलान्यास देश के प्रधानमंत्री के करकमलों द्वारा होगा। जी हाँ हम बात कर रहे हैं राम जन्मभूमि अयोध्या में बनने वाले भव्य श्री राम मंदिर की जिससे पूरे देश की आस्था जुड़ी हैं । जिसके लिए देशभर से हर प्रकार के सहयोग के साथ आगे आ रहे हैं। 
इसी कड़ी में झुंझुनूं के बगड़ के प्रसिद्ध संत, श्री दादू द्वारा बगड़ के महामंलेश्वर व विहिप के केंद्रीय मार्गदर्शक सदस्य स्वामी अर्जुन दास जी महाराज के तत्वावधान व सानिध्य में झुंझुनूं से रजत शिला (चांदी की ईंट) अयोध्या जाएगी।



स्वामी अर्जुन दास जी ने इस विषय मे बताते हुए कहा, राम लला हम आयेंगे,मंदिर भव्य बनागेंगे के पावन संकल्प को 500वर्षो के शौर्य के साथ सतत दोहराते हुये,असंख्य रामभक्तों के बलिदान के पश्यात, श्री राम जन्मभूमि पर मन्दिर निर्माण का सुअवसर हमारे जीवन काल में प्राप्त हुआ । इसी क्रम में  "श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र" ट्रस्ट का गठन हुआ । भव्य श्रीरामलला मंदिर निर्माण की तिथि घोषणा को लेकर अतिउत्साही भक्तजनों द्वारा नानाप्रकार से मंदिर निमित्त दान किया जा रहा है।



इसी क्रम में श्रीदादू द्वारा बगड व श्रद्धालुओं के सहयोग से एक किलो रजत शिला का मुख्य बाजार श्रीदादूद्वारा में महामण्डलेश्वर स्वामीअर्जुनदास जी महाराज के सानिध्य में पंडित सुभाष शर्मा व वैध सचिदानंद ओझा तथा श्रीराम भक्तों ने विधिवत पूजन किया । जिसे स्वामी अर्जुन दास जी द्वारा अयोध्या ले जाया जाएगा।

महाराज ने कहा,हमारा सौभाग्य है  विश्व में करोड़ो हिंदुओ की आस्था के केंद्र रूप में बनने जा रहे श्री राम मंदिर की नींव में हमारे यहाँ की रजत शिला लगेगी । 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code