-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर मंडल भाजपा कर रही हैं प्रधानमंत्री के जन्मदिवस सप्ताह पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन।

मलसीसर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के प्रथम दिन गणगौरी चौक में सफाई कर्मचारियों का बतौर कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मान किया । गौरतलब है कि भाजपा मोदी जी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है । भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधीर चौमाल की अध्यक्षता में व श्रीमती पूनम दादरवाल के मुख्य  आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया । इससे पहले कार्यकर्ताओं ने सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त गांव बनाने के लिए जागरूक करते हुए बाजार में 251  ग्राहकों को कपड़े के बैग वितरित किए । कांजी हाउस व बिसाऊ रोड के निकटवर्ती निराश्रित पशुओं को गुड़ खिलाकर लोगों ने मोदी जी के दीर्घायु होने की कामना की । मलसीसर सीएचसी में मरीजों को व भोपा बस्ती में जाकर कार्यकर्ताओं ने फल वितरण किया ।


 कार्यक्रम के तीसरे दिन मलसीसर शमशान भूमि एवं मलसीसर गोगामेड़ी पर आज वृक्षारोपण किए गए भाजपा मीडिया प्रभारी पूनम देवी और मंडल अध्यक्ष मलसीसर सुधीर चौमाल ने बताया की हमें अच्छे जीवन जीने के लिए पर्यावरण को बचाना अति आवश्यक है वृक्षारोपण में छायादार व फल फ्रूट के पेड़ लगाए गए यह कार्यक्रम सप्ताहिक चलेगा  जिसमें  विशेष जरूरतमंदों बुजुर्ग जनों को एलुमिनियम स्टिक एवं  चश्मा वितरण कार्यक्रम आगामी कार्यक्रम रहेंगे।

 कार्यक्रम के चौथे दिन भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा प्रधानमंत्री जन्म उत्सव के साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत मलसीसर में वृद्ध जनों को एल्युमीनियम स्टिक देकर सम्मानित किया गया यह योजना 7 दिनों तक इसी क्रम में चलेगी इसी क्रम में  सर्वप्रथम सफाई अभियान एवं वृक्षारोपण  आवारा गोवंश को गुड एवं फल फ्रूट वितरण कार्यक्रम और आज बुजुर्गों को स्टिक  अभियान और आगे जरूरतमंदों को चश्मा वितरण अभियान सप्ताहिक कार्यक्रम के तहत जारी रहेगा जिसमें मोजूद सदस्य भाजपा मंडल  मलसीसर अध्यक्ष सुधीर चौमाल ,नरेंद्र जांगिड़ ,विरेंद्र आईटी सेल संयोजक   वीरेंद्र सिंह राणा , लक्ष्मी कांत मिश्रा ,महेश महर्षी, पंकज मेघवाल ,सागर मेघवाल, बजरंग जी सेन ,मुकेश मीणा इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code