-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

गावो की सरकार के लिए बजा चुनावी डंका। मलसीसर, टमकोर व अलसीसर में प्रत्याशियों ने भरे नामांकन।

  मलसीसर तहसील के बड़े  व राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण गाँव मलसीसर,टमकोर व अलसीसर में नामांकन के साथ बजा सरपंच चुनाव का बिगुल।

मलसीसर,

मलसीसर में सरपंच पद हेतु 13  उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया हालांकि  संभवतः कल लगभग 6 उम्मीदवार ही मैदान में रहेंगे । वहीं पंच पद हेतु 23 वार्डों में 51 उम्मीदवार मैदान में आये हैं।

 मलसीसर में वार्ड नंबर 1 , 6 , 8 ,11 , 21 से पंचों का निर्विरोध निर्वाचन होने की संभावना है हालांकि अधिकृत सूचना कल शाम पांच बजे होगी । अधिकांश  उम्मीदवार मठ में धोक लगाकर पहुंचे ।  सरपंच  उम्मीदवार ताराचंद जांगिड़ ने  सबसे  अंत में  मुहूर्त्त अनुसार नामांकन दाखिल किया । 

 दो पूर्व सरपंच चंदा देवी जांगिड़ व बिस्मिल्लाह चौहान ने भी नामांकन दाखिल किया है । 

टमकोर,

टमकोर क्षेत्र की दूसरी सबसे बड़ी पंचायत में आती हैं जंहा सरपंच उमीदवार हेतु 9 उमीदवारों ने फार्म भरा है जिनमे से संभवतः 5 उम्मीदवार मैदान में रह सकते है तथा पंच के लिए कुल 13 वार्डों में 28 उमीदवार मेदान में हैं। जिनमे से 3 वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन की संभावना हैं।

इस बार गांव में सामान्य महिला की सीट हैं जिसमे से दो पूर्व सरपंचों के परिवार से प्रत्याशी हैं।


वंही नजदीकी ग्राम पंचायतों बुद्धा का बास एवं गोखरी से भाजपा के बड़े व दिग्गज नेता मैदान में हैं। बुद्धा का बास से समाजसेवी सीताराम शर्मा मैदान में हैं। 

गोखरी ग्राम पंचायत की बात करें तो यहां क्षेत्र के दिग्गज नेता व भाजपा से अलसीसर पंचयात समिति प्रधान गिरधारी लाल खिचड़ की भाभी पूर्व सरपंच ललिता खिचड़ में मैदान में है जो समाजसेवी विजेंद्र खीचड़(टीलु ठेकेदार) की पत्नी हैं।


अलसीसर,

अलसीसर में भी आज सरपंच पद के लिए 6 व पंचों के लिए कुल 25 प्रत्याशी मैदान में आए है। जिनमे से कई दिग्गज व युवा  नेता भी  मैदान में मुकाबले को तैयार हैं।

 हालांकि नामंकन प्रकिया के बाद कल का दिन  प्रत्याशी नाम वापसी का हैं जिसके बाद ही स्पष्ट स्तिथि सामने आएगी की कितने प्रत्याशी मैदान में है व कहाँ किस के बीच मुकाबला हैं। 


 नामांकन प्रक्रिया में कोरोना महामारी के चलते एडवाइजरी का पालन किया गया । नामांकन पार्टी का सभी अभ्यर्थियों के लिए सहयोगात्मक रवैया रहा । 



हमारे पेज पर अपने प्रोडक्ट, व्यवसाय व प्रचार सम्बंधित विज्ञापन के लिए संपर्क करें।
झुंझुनूं समाचार- 8955966609





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code