-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर की राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की टॉपर को स्टाफ ने ₹ 21000 का नगद पुरुस्कार देकर किया सम्मान।



झुंझुनूं समाचार(टमकोर ) राज्य में आ रहें परीक्षा परिणामों में निजी विद्यालयों की तुलना में राजकीय विद्यालय के विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है। यह प्रदर्शन पीछे जारी हुए कक्षा 12 वीं के परिणामों में भी देखने को मिला था कि एक राजकीय विद्यालय के छात्र ने पूरे राज्य में प्रथम स्थान हासिल किया था। इसी कड़ी में ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला है मलसीसर उपखंड के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय टमकोर में , विद्यालय की  बालिका उन्नति सैनी ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए कक्षा10 वीं में 93.33% अंक प्राप्त किये।





इस खुशी के उपलक्ष में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय टमकोर में एक  संक्षिप्त सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमे छात्रा उन्नति सैनी के द्वारा कक्षा दस में 93.33% अंक हासिल कर विद्यालय का गौरव बढ़ाने पर विद्यालय परिवार की ओर से छात्रा को सम्मानित किया गया।




कार्यक्रम में बालिका को सम्मानित करते हुए विद्यालय स्टाफ की तरफ से ₹21000 का नगद पुरस्कार छात्रा को दिया गया।उल्लेखनीय है कि बालिका उन्नति सैनी के पिता गणपत सैनी एक किसान तथा माता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। छात्रा ने बताया कि वह भविष्य में भी अच्छी पढ़ाई करते हुए प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती है।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य फारुख हुसैन ने अपने संबोधन में कहा कि इस एक बालिका के उत्कृष्ट परिणाम व उसको मिले सम्मान से गांव की अनेक बालिकाएं प्रोत्साहित होंगी।इसके अलावा ग्राम वासियों में विद्यालय के प्रति विश्वास बढ़ेगा और आगामी सत्र में नामांकन वृद्धि में सहायक होगा।


 झुंझुनूं समाचार छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना करता हैं और धन्यवाद देता हैं विद्यालय परिवार को जिन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देते हुए ऐसे कार्यक्रम का आयोजन कर अन्य छात्राओं का भी हौसला बढ़ाया ओर उनको भी प्रेरणा दी कि वो भी भविष्य में इसी प्रकार का परिणाम लाए।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code