-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

राजस्थान सियासी संग्राम - सचिन पायलट की बहन सारिका ने भी जाहिर किया सरकार के खिलाफ आक्रमक रूख।

राजस्थान की सियासत गरमा गई है। सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। तब से पालयट परिवार का रुख भी बदल गया हैं । सचिन पायलट की बहन जो राजनीति से कोसों दूर हैं उन्होंने भी सरकार के खिलाफ अपने आक्रमक रुख को जाहिर किया हैं।



सारिका अब सरकार के खिलाफ अपने सोशल मीडिया साईट्स पर एक्टिव हैं और भाई के साथ खड़ी हैं। सारिका ने फेसबुक की एक पोस्ट के माध्यम से कहा सरकार ने सत्ता में आने के लिए जब अन्य पार्टियों के विधयकों को तोड़ कर विलय किया तब लोकतंत्र था अब स्वयं के 19 छोड़ गये तो लोकतंत्र की हत्या हो गई।


सचिन पायलट ओर सारिका पायलट:-
 सचिन पायलट के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला की बेटी और पू़र्व सीएम उमर अब्दुल्ला की बहन सारा से शादी की है। विदेश में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों के बीच का प्यार शादी में तब्दील हो गया। ठीक इसी तरह से सचिन पायलट की बहन सारिका पायलट की जिंदगी में भी घटित हुआ।
सारिका पायलट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन कोर्स में दाखिला के बाद दोनों की दोस्ती गाढ़ी हो गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला किया। विशाल चौधरी संग सारिका की दोस्ती इसलिए भी शादी में तब्दील हुई क्योंकि दोनों की सोच और रुचि एक ही तरह की थी। दोनों ने मिलकर टीवी प्रोडक्शन की तरफ रुख किया और दूरदर्शन के लिए ‘सैनिक’ तो सोनी टीवी के लिए ‘आई लव यू’ जैसे शो का निर्माण किया


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code