-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के टमकोर गाँव से मिले दो कोरोना पॉज़िटिव दुकानदार जो सुपरस्प्रेडर श्रेणी में है।

मलसीसर के टमकोर गाँव से मिले दो कोरोना पॉज़िटिव दुकानदार जो सुपरस्प्रेडर श्रेणी में है।

जिले में आज कुल 17 नए पॉज़िटिव केस सामने आए है।जिसके बाद जिले में कुल केसों की संख्या 1041 हो गयी हैं। जिले में चिडावा से लगातार पॉज़िटिव आने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया था जो आज शाम को खत्म होगा।
स्थिति गंभीर होती जा रही हैं जिसके लिए जिला प्रसाशन लगातार सकारात्मक कदम उठा रहा हैं।



मलसीसर ,अलसीसर व टमकोर में लोगों की हुई कोरोना सैंपलिंग।

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों  पर बुधवार को कोरोना सैंपलिंग के लिए 100 लोगों के सैंपल लिए गए। मलसीसर बीसीएमओ अभिषेक चौधरी ने बताया कि 2 दिन पूर्व 28 लोगों के सैंपल मलसीसर से बिसाऊ जटिया अस्पताल जांच के लिए भिजवाए गए थे । उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । मंगलवार व बुधवार को टमकोर, अलसीसर व मलसीसर से 100-100 सैंपल लिए गए जिनमें लगभग दुकानदार ही शामिल थे।



जिनमे टमकोर से दो दुकानदार जो सुपरस्प्रेडर श्रेणी के हैं उनका सैम्पल पॉज़िटिव पाया गया हैं। टमकोर चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ आकाश जाखड़ ने बताया कि मंगलवार को हुई सेम्पलिंग में दो व्यक्ति पॉज़िटिव आये है। दोनों पॉज़िटिव सुपर स्प्रेडर श्रेणी के हैं। जिनके बाद से चिकित्सा विभाग सक्रिय हो गया हैं और लगातार सेम्पल लिए जा रहें प्रारम्भिक तोर पर सभी दुकानदार ओर कर्मचारी शामिल हैं जिनकी स्क्रीनिंग होगी तथा साथ में संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आये व्यक्तियों की भी स्क्रीनिंग जारी रहेगी।

अपने प्रोडक्ट ओर व्यवसाय सम्बंधित विज्ञापन के लिए संपर्क करें।
झुंझुनूं समाचार- 8955966609





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code