-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

बीकानेर के पास सड़क हादसे में सेना के दो उच्च अधिकारियों की मौत।

 

सेना के दो अफसरों की मौत:बीकानेर में हाइवे पर गाय आने से सेना की गाड़ी पलटी, कर्नल और मेजर की मौत; दोनों सैन्य अभ्यास में शामिल होने जा रहे थे


बीकानेर। जोधासर गांव के पास सेना की गाड़ी पलटने से उसमें सवार दो अधिकारियों की मौत हो गई।
  • ● श्रीडूंगरगढ़ में हुए हादसे में कर्नल मनीष चौहान ओर मेजर नीरज शर्मा की मौत, हादसे में दो जवान भी घायल।
  • ● दोनों अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे; हादसे के बाद बड़ी संख्या में सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह सेना की एक गाड़ी पलटने से उसमें सवार दो अफसरों की मौत हो गई। हादसे में दो जवान भी घायल हैं। दोनों अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर से बीकानेर में एक अभ्यास में शामिल होने के लिए आ रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसा सड़क पर एक गाय को बचाने के प्रयास में हुआ है।




सेरूणा थाने के एएसआई शिव कुमार ने बताया कि हाइवे पर सुबह 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर की सफारी गाड़ी पलट गई। इससे उसमें सवार कर्नल मनीष चौहान ओर मेजर नीरज शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। 



गंभीर हालत में दोनों अफसरों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों ऑफिसर्स की मौत हो गई। घटना में 2 जवान भी घायल हैं। सड़क हादसे में देश के इन दो सपूतों की जान जाने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में मायूसी छा गई। मौके पर बड़ी संख्या में सेना के वाहन भी पहुंच गए। ये अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे और अभी एक एक्सरसाइज के लिए यहां आ रहे थे।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code