-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में कोविड हेल्थ सहायक और कोविड कंसल्टेंट संविदा पदों पर नियुक्ति के लिए दस्तावेज सत्यापन 29 जून से 3 जुलाई तक होगा

 कोविड स्वास्थ्य सहायक पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन 29 जून से शुरू।


कोविड कंसल्टेंट पदों का 1 जुलाई को होगा दस्तावेज सत्यापन।

 कोविड हेल्थ सहायक और कोविड कंसल्टेंट संविदा पदों पर नियुक्ति के लिए दस्तावेज सत्यापन 29 जून से 3 जुलाई तक होगा। सीएमएचओ डॉ छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि उक्त दोनों पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों को काउंसलिंग में शामिल होकर दस्तावेज सत्यापन करवाना आवश्यक है, काउंसलिंग ऐल्फाबेट के अनुसार आयोजित अलग अलग केंद्रों पर सुबह 9 बजे से 6 बजे तक होगी जिसमें सभी आवश्यक मूल दस्तावेज, एक सेट स्व प्रमाणित छाया प्रतिलिपि का प्रस्तुत करने होंगे काउंसलिंग में भाग नही लेने वाले अभ्यर्थी स्वतः ही भर्ती से बाहर हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि कोविड हैल्थ सहायकों को 29 जून को A नाम वाले अभ्यर्थियों को जिला मुख्यालय पीरूसिंह सी से स्कूल में उपस्थित होना है,  B और C नाम वाले अभ्यर्थियों को सीएमएचओ कार्यालय में व D से G नाम वालो को एएनएम ट्रेनिंग सेंटर में उपस्थित होना है। 


30 जून को H से J नाम वालो को सीएमएचओ ऑफिस में, K से L नाम वालों को एएनएम ट्रेनिंग सेंटर और M वाले सभी अभ्यर्थियों को पीरूसिंह सी से स्कूल में उपस्थित होना है। 1 जुलाई को P से Q नाम वाले सभी अभ्यर्थियों को पीरूसिंह में, N से O वाले अभ्यर्थियों को सीएमएचओ कार्यालय में उपस्थित होना है। 2 जुलाई को S अल्फाबेट वाले अभ्यर्थियों को पीरूसिंह सी सेकंडरी स्कूल में पहुंचना होगा, 3 जुलाई को T U W X Y Z नाम वाले अभ्यर्थियों को सीएमएचओ ऑफिस में V नाम वालो को एएनएम ट्रेनिंग सेंटर में दस्तावेज सत्यापन करवाना है 3 जुलाई को ही R नाम वाले अभ्यर्थियों को पीरूसिंह स्कूल में वेरिफिकेशन करवाना है। 


सीएमएचओ गुर्जर ने बताया कि सभी कोविड कोविड कंसल्टेंट के पदों के इच्छुक अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 1 जुलाई को सीएमएचओ ऑफिस में प्रातः 9 से सांय 6 बजे तक होगी।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code