-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में बढ़ता अपराध का ग्राफ अब पार्षद को आ रहे है 50 लाख की फिरौती के फोन। पुलिस ने बढ़ाई पार्षद की सुरक्षा।



झुंझुनूं जिले में लगातार बढ़ता अपराध का ग्राफ चिंतन का विषय हैं, जिले में हरियाणा से सटे क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओं के मामले रोज बढ़ते जा रहे है। कभी हत्या,कभी मारपीट, गोलीबारी,लूट,फिरौती,तस्करी व धमकी के मामले आसपास के क्षेत्र में लगातार बढ़ रहें है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं ओर पुलिस इन अपराधियों पर नकेल नही कस पा रही हैं। वहीं ताजा मामला चिडावा से देखने को मिल रहा हैं जहाँ भाजपा पाषर्द को लागतार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आ रहें है। मामले के बाद पुलिस ने जिले की सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए हैं। 


  गौरतलब हैं झुंझुनूं के चिड़ावा में भाजपा नेता एवं चिड़ावा के वार्ड 22 से भाजपा पार्षद अनूप भगेरिया को 50 लाख रुपए की वसूली के लिए कथित गैंगस्टर से मिली धमकी का सिलसिला जारी है, बदमाशों ने दो और कॉल आए है। लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया है। पुलिस ने उनके घर व गली-मोहल्ले में सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस थाने के पास पार्षद भगेरिया के घर पर दिन-रात सुरक्षा के लिए एक सशस्त्र गार्ड सहित चार पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।वही आज झुंझुनूं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने भी भगोरिया की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

बदमाशों ने इसके अलावा गश्ती पुलिस दल और चेतक गाड़ी से भी इलाके में नजर रखी जा रही है। भाजपा टिकट पर चेयरमैन का चुनाव लड़ चुके भाजपा के पूर्व नगरमंडल अध्यक्ष भगेरिया को 24 जून शाम से विदेशी नंबरों वाले वाट्सएप ऑडियो कॉल से धमकियां मिल रही थी। हरियाणवी लहजे में कॉल करने वाला व्यक्ति अपने आपको गैंगस्टर संपत नेहरा का आदमी बताकर 50 लाख रुपए देने या फिर इसके बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहा था। लगातार दो दिन तक कॉल आने से परेशान भगेरिया ने पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें उन्होंने अपने पूर्व परिचित रिंकू सोनी व हरियाणा निवासी उसके साथी युवक अमित श्योराण पर इस मामले में मिलीभगत होने का संदेह जताया है।

भाटिया आश्रम, सूरतगढ़

भगेरिया ने पहले तो कुछ देर अपना मोबाइल बंद रखा, लेकिन मोबाइल ऑन करते ही उन्हीं विदेशी नंबरों से दो कॉल और आई बताई। रिपोर्ट में लिखवाए गए दोनो संदिग्ध युवकों के मोबाइलों की कॉल डिटेल निकलवाने में पुलिस लगी हुई है। दोनों युवकों की तलाश में जांच अधिकारी एसआई रामदेवसिंह की अगुवाई में पुलिस दल ने हरियाणा के बाढड़ा, सतनाली और अन्य इलाकों में संभावित स्थानों पर छापेमारी भी की। भाजपा नेता अनूप भगेरिया को धमकी देने के लिए शातिर बदमाशों ने हाइटेक तकनीक अपनाई हैं इसमें पुर्तगाल के नंबर काम में लिए गए हैं, जिससे व्यक्ति ऑनलाइन कहीं से भी नंबर खरीद सकता है। विदेशी नंबर होने तक पुलिस को उन
लोगों तक पहुंचना थोड़ा मुश्किल काम होता है, पुलिस अब इंटरनेट आईपी ट्रेस करने में जुटी है।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code