-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

सांसद नरेंद्र खीचड़ ने भेंट की टमकोर पीएचसी पर ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन।


मलसीसर उपखंड के सांसद आदर्श ग्राम टमकोर में पीएचसी हॉस्पिटल में सांसद नरेंद्र खीचड़ द्वारा एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन पीएचसी प्रभारी अधिकारी डॉ आकाश जाखड़ को एक सादे से कार्यक्रम में भेट की गई । इस मौके पर सुधीर जागिड़ ने बताया कि सांसद नरेन्द्र खीचड़ ने यह मशीन ग्रामवासियों के लिए हॉस्पिटल को भेंट की हैं। इस मशीन के आने से कोविड सबंधी या अन्य किसी उपचार के लिए आक्सीजन की होने वाली कमी से निजात मिलेगी जिससे रोगी को प्रारम्भिक इलाज में सुविधा होगी। कोविड कि तीसरी लहर का खतरा देखते व निकट भविष्य में होने वाली चिकित्सा विस्तार सुविधाओं के लिए यह मशीन ग्रमीणों के लिए बहुत ही उपयोग सिद्ध होगी।

इस मौके पर ग्रामवासियों में उत्तम जैन, सत्यनारायण रेपस्वाल, विकास शर्मा, राजेंद्र जांगिड़, कृष्ण जालंदरा, प्रमोद फगेड़िया, शंकरलाल स्वामी, रघुवीर धेतरवाल देवेंद्र महला, विमल गुरी, सुभाष शर्मा, डॉ भवानी शंकर स्वामी ,कमल शर्मा कंपाउंडर, हॉस्पिटल स्टाफ उपस्थित रहे इसके लिए सभी  ग्रामवासियों ने सांसद नरेंद्र खीचड़ का आभार जताया।


डॉ आकाश जाखड(पीएचसी प्रभारी अधिकारी)

पीएचसी प्रभारी अधिकारी डॉ आकाश जाखड ने सांसद नरेंद्र खीचड़ को धन्यवाद ज्ञापित किया और बताया कि इससे पहले 2 मशीन ओर भी भामाशाहों के सहयोग से मिली हैं। अब पीएचसी पर कुल मिला कर 3 आक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन हो गयी जो निकट भविष्य में चिकित्सा सुविधाओं में सहायक होगी।  इन मशीनों को टमकोर अस्पताल में काम लिया जाएगा। जो गंभीर संक्रमित व्यक्ति के प्रारम्भिक इलाज़ में सहायक होंगी। जिससे ऑक्सीजन की कमी को दूर किया जाएगा।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code