-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में व्यवसायी से मांगी 20 की फ़िरौती, ट्रेलर दिखाने के लिए की दुकान पर फायरिग।

 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। उसके 5 मिनट बाद ही ट्रेलर दिखाने के लिए की भरे बाजार में दुकान पर फायरिंग ।             


                         

 जिले के सिंघाना कस्बे में 20 लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे बदमाश ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान के बाहर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर बाजार में दहशत फैल गई। दुकान मालिक मनीष चौधरी ने बताया कि सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर वॉट्सऐप पर कॉल आया था। 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। उसके 5 मिनट बाद ही फायरिंग हो गई ।

 मनीष ने बताया कि कॉल करने वाले ने कहा कि वह डूमोली से लोकेश गुर्जर बोल रहा है। उसने धमकी देते हुए 20 लाख रुपए देने की बात कही पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। कॉल करने वाले ने यह भी कहा था कि थोड़ी देर बाद आपकी दुकान पर धमाका होगा। कॉल काटने के 5 मिनट बाद ही दुकान के बाहर आए एक बदमाश ने फायरिंग कर दी ,ओर दुकान में घुस कर धमकी देकर भाग गया।

ट्रेलर दिखाने दुकान में घुसा बदमाश


फायरिंग के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। गोली चलाने वाला बदमाश दुकान में भी घुस गया। पुलिस ने बताया कि बदमाश ने दुकान के अंदर चिल्लाते हुए कर्मचारियों को धमकाया। उसने कहा कि 20 लाख शाम तक मिल जाने चाहिए वरना अंजाम बुरा होगा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने दुकान से वारदात में की गई फायरिग का कारतूस का खोल भी बरामद किया है।

पुलिस ने पकड़ने के लिये नाकेबंदी कराई


फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुकान में और आस-पास लगे CCTV के फुटेज खंगाले। पुलिस ने नाकेबंदी भी कराई, पर बदमाश पकड़ में नहीं आए। वारदात की सूचना पर DSP भी मौके पर पहुंच गए। थानाधिकारी हरि कृष्ण तंवर ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। हरियाणा पुलिस से भी संपर्क  किया जा रहा है।

जिले में बढता अपराध का ग्राफ।अपराधी मस्त-पुलिस पस्त

जिले में इन दिनों इस तरह की आपराधिक वारदातों का ग्राफ बढता जा रहा हैं। रोज फायरिंग व जान से मारने की धमकी जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। पिछले दिनों चिड़ावा में भी एक व्यापारी को फिरौती व जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसमें जिला पुलिस ने एड़ी से चोटी का ज़ोर लगाया परन्तु अपराधियों को नही पकड़ सकी। जिसका अंजाम यह हैं कि व्यवसायी के घर पुलिस का पहरा आज भी हैं ताकि कोई वारदात न हो जाये। अपराधियों के हौसले इसी कारण बुलंद है कि एक बार तो ताबड़तोड़ कार्यवाही की जाती हैं और बाद में कार्यवाहियाँ ढीली पड़ जाती हैं,परन्तु अपराधियों के हौसले ओर भी बढ़ जाते हैं। जिसका परिणाम हैं कि हरियाणा सीमा पर स्थित कस्बों के व्यवसायी भयपूर्ण माहौल में जीवन जीने को मजबूर है।



हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code