-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मंडावा में राजकीय कृषि महाविद्यालय का हुआ शुभारंभ। कार्यक्रम को विधायक रीटा चौधरी ने किया संबोधित।

 मंडावा में राजकीय कृषि महाविद्यालय का हुआ विधिवत शुभारम्भ:मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने विडीयो कॉलिंग के माध्यम से किया शुभारंभ।

झुंझुंनू के मंडावा कस्बे में फतेहपुर बाईपास रोड़ स्थित श्री करणी कृपा शिक्षण संस्थान माध्यमिक विद्यालय के परिसर में शनिवार को क्षेत्र में नव स्वीकृत राजकीय कृषि महाविद्यालय का विधिवत शुभारम्भ पूर्व पालिकाध्यक्ष सज्जन मिश्रा ने किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडावा पालिकाध्यक्ष नरेश सोनी ने की। पूर्व पालिकाध्यक्ष सज्जन मिश्रा ने करणी कृपा शिक्षण संस्थान के ट्रस्टी मनोज भादूपोता एवं गणेश सिंह शेखावत को भी धन्यवाद दिया कि इन्होंने अपने तीन भवनों में से मुख्य द्वार के पास स्थित एक भवन को कृषि महाविद्यालय के संचालन हेतु दिया। मिश्रा ने कहा कि बिजली पानी की व्यवस्था भी करणी कृपा स्कूल द्वारा निःशुल्क की जायेगी जो बहुत बड़ी बात है।


मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने विडियों कॉलिंग के द्वारा समारोह को संबोधित किया

कृषि कॉलेज मंडावा के नोडल अधिकारी डॉ. दयानन्दसिंह ने बताया कि डॉ. सागरमल कुमावत को इस कॉलेज के प्रथम अधिष्ठाता की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ में डॉ. अशोक कुमार मीना सहायक आचार्य एवं सुरेश कुमार मेहरा को महाविद्यालय संचालन हेतु नियुक्त किया है। इस अवसर पर मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने भी विडियों कॉलिंग के द्वारा समारोह को संबोधित किया तथा उपस्थित लोगों को शुभकामनाएं दी। पूर्व पालिकाध्यक्ष सज्जन मिश्रा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक रीटा चौधरी के अथक प्रयासो से मंडावा में राजकीय कृषि कॉलेज स्वीकृत हुआ है जिसका आज विधिवत रूप से शुभारम्भ हुआ। इस अवसर पर पार्षद बाबूलाल कुमावत, परमेश्वर चेजारा, हरिराम चेजारा, शशिकान्त सैनी, पालिका उपाध्यक्ष नबाब खत्री, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष छोटेलाल सैनी, अरूण तोलासरिया, संदीप राठौड़, कामधेनू गौसेवा समिति अध्यक्ष रविन्द्र शर्मा, लक्ष्मीकान्त शर्मा सहित कस्बे के सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code