-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर थाना क्षेत्र के तीन युवक झुंझुनूं में स्ट्रीट लाइट चोरी करते गिरफ्तार। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया रिमांड पर।

 स्ट्रीट लाइट चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार आरोपियों ने शहर में करीब एक दर्जन स्ट्रीट लाइट चोरी की वारदात स्वीकारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार।


झुंझुनू की कोतवाली थाना पुलिस ने स्ट्रीट लाइट चोरी के मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली एसएचओ सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया की 9 अगस्त को हाउसिंग बोर्ड के एईएन रंजीत सिंह ने झुंझुनू शहर में रोशनी व्यवस्था के लिए लगाई गई हैवेल्स कंपनी की एलईडी लाइटें चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवायी थी।

रिपोर्ट में बताया गया कि 9 अगस्त को दो व्यक्ति बंधें के बालाजी पिपली चौक की ओर गेट के पास लगे पोल से लाइट उतार रहे थे। जिनमें से एक व्यक्ति को वार्ड नंबर 59 के पार्षद जुबैर और लाइनमैन मुकेश कुमार द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया था वही एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया था। पकड़े गए व्यक्ति का नाम रविंद्र कुमार पुत्र मनीराम गांव बागा पड़ता की ढाणी मलसीसर बताया गया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने पूछताछ के दौरान 2 अन्य लोगों के नाम बताएं जिनमें अशोक कुमार मेघवाल पुत्र गुगनराम उम्र 27 साल निवासी झटावा खुर्द मलसीसर और अशोक कुमार उर्फ घोड़िया उम्र 23 साल निवासी झटावा खुर्द मलसीसर को भी शामिल होना बताया। उसके बाद पुलिस ने अनुसंधान कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया जहाँ दोनों पर भारतीय दंड संहिता के मुताबिक  अ.स. 427/21 धारा 379 भादस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया हैं।


लाईट ठेकेदार का काम करता हैं आरोपी अशोक कुमार मेघवाल।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि अशोक कुमार मेघवाल नगर परिषद झुंझुनू में ठेकेदार के द्वारा लगाई जा रही एलईडी रोड लाइटें लगाने के दौरान उसके साथ काम करता था। इसी के चलते उसे एलईडी लाइट लगाने और खोलने की जानकारी थीं गिरफ्तार दोनों आरोपी एक ही गांव के हैं और दोनों साथ रहते हैं। दोनों आरोपी शराब पीने के भी आदी हैं। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने करीब एक दर्जन स्ट्रीट लाइटें चोरी करना बताया है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पीसी रिमांड लिया गया।पूछताछ में आरोपियों से स्ट्रीट लाइटें बरामद करने का प्रयास किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code