-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में किसानों ने दी सरकार को चेतावनी मांगें नही मानी तो परिणाम भुगतेगी सरकार।

 मलसीसर में किसानों की आमसभा हुई आयोजित, अगर मांगे नही मानी तो शांति प्रिय आंदोलन को किया जायेगा और उग्र।

मंगलवार को मलसीसर उपखंड कार्यालय के समक्ष मलसीसर तहसील किसान संघर्ष समिति के द्वारा सभा का आयोजन किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिये किया गया। किसान संघर्ष समिति मलसीसर द्वारा 1 अक्टूबर से अतिवृष्टि से हुए नुकसान और बीमा कंपनियों के द्वारा किसानों को अधिकारियों की मिलीभगत से नुकसान पहुंचाये जाने के विरोध में धरना दिया जा रहा है। अतिवृष्टि से नुकसान से हुए त्रस्त किसानों के सैंकड़ों प्रपत्र कृषिविभाग को दिये गये जिनपर कोई कार्यवाही अभी तक नहीं की गई है,जिसके समर्थन में आज तहसील के सामने किसान संघर्ष समिति मलसीसर के तत्वावधान में क्षेत्र के किसानों द्वारा धरना स्थल पर आमसभा का आयोजन किया गया। 


 सभा की अध्यक्षता गोखरी के पूर्व सरपंच प्रेम सिंह ने की जिसमे क्षेत्र के अनेक सरपंच, जन प्रतिनिधि तथा सैंकड़ों  संख्या में किसान शामिल हुए। सभा में निर्णय लिया गया कि जबतक सरकार किसानों को अतिवृष्टि से हुए नुकसान व बीमा क्लेम की उचित व्यवस्था नहीं करती तब तक आंदोलन जारी रहेगा ओर जरूरत पड़ने पर आंदोलन को बड़ा स्वरूप भी दिया जायेगा, अगर सरकार मांगे नही मानती हैं तो आंदोलन को उग्र कर सड़कों को जाम किया जायेगा।


सभा को किसान संघर्ष समिति के संयोजक गोकलचन्द सोनी, कैप्टन मोहनलाल, पूर्व सरपंच हफीज खान, जगदीश पूनिया, जगदीश शर्मा, एडवोकेट विनोद गिल, सरपंच पिथूसर, झटावा,  फतेह मोहम्मद,प्रदीप भड़िया व अन्य  वक्ताओं ने संबोधित किया। सभा द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय किया गया कि क्षेत्रीय विधायक सुश्री रीटा चौधरी से संपर्क कर कृषिमंत्री से मिलकर किसानों की समस्याओं का निराकरण करवाया जाये।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code