-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में बीच बाजार में भिड़े दो हिस्ट्रीशीटर, एक को अपहरण कर हाथ-पैर तोड़े पूरा बाजार देखता रहा तमाशा।

झुंझुनूं के चिडावा के मुख्य बाजार में दिनदहाड़े 2 बदमाशों की गैंग भिड़ी आपस मे। एक को अपहरण कर हाथ-पैर तोड़े अधमरा हालत में पटक गए ।


 झुंझुनू के चिड़ावा थाना इलाके के मुख्य बाजार में आज करीब आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने हनी नाम के व्यक्ति से पहले जमकर मारपीट की,उसके बाद उसे अधमरी हालत में गाड़ी में डाल कर ले गए। एडिशनल एसपी वीरेंद्र कुमार मीणा ने बताया की पुलिस को अपहरण की जानकारी मिलने के बाद पूरे जिले के एग्जिट प्वाइंट पर नाकाबंदी कर दी। सभी हाईवे को सील कर दिया गया। पुलिस की कड़ी नाकाबंदी को देखते हुए अपहरणकर्ताओं ने अपहरण किये गये व्यक्ति को खेतड़ी नगर थाना इलाके में रोड़ो की ढाणी के पास पटका और भाग गए।


सूचना पर मौके पर पहुंची खेतड़ी नगर थाना पुलिस ने बुरी तरह घायल युवक राकेश उर्फ हनी को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और उसके परिजनों को सूचना दी। बदमाशों ने राकेश के दोनों पैर तोड़ दिए थे। दोनों पैर में फ्रैक्चर और राकेश की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल ने राकेश को झुंझुनू के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मगर परिजनों राकेश को बीडीके अस्पताल ले जाने को राजी नहीं हुए।परिजनों का कहना था कि झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में राकेश पर दोबारा हमला हो सकता है। इसलिए राकेश का इलाज जयपुर करवाया जाएगा। परिजन घायल राकेश को लेकर जयपुर रवाना हो गए है।

हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की आपसी रंजिश


पुलिस की जांच में सामने आया कि दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार सिंघाना के गड़ाना निवासी जयवीर और राकेश उर्फ हनी के बीच लंबे समय से इलाके और वर्चस्व को लेकर रंजिश चल रही है। जयवीर और राकेश उर्फ हनी दोनो ही सिंघाना थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं ।दोनों बदमाश के गुटों मे इलाके के वर्चस्व को लेकर आये दिन झगडे होते हैं। मौका देख कर दोनों ही गुट एक दूसरे पर हमला करने से भी नहीं चूकते हैं। इसी के चलते आज जयवीर के गुर्गों ने राकेश उर्फ हनी का चिड़ावा से अपहरण किया और खेतड़ी नगर थाना इलाके के रोडो की ढाणी के जोहड़ में अधमरी हालत में पटक कर भाग गए।

कड़ी नाकेबंदी के बावजूद पकड़ में नही आए बदमाश


सिंघाना थानाधिकारी भजना राम ने बताया कि पुलिस को मौके से दो गाड़ियां बरामद हुई हैं,जिनको जब्त कर लिया गया हैं। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया है, घायल व्यक्ति का अपहरण सफल नही हो सका और हनी को अपहरणकर्ताओं से दस्तयाब कर लिया है। अपहरण की सूचना मिलते ही कड़ी नाकाबंदी करवा दी गयी, परन्तु अपहरणकर्ता अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code