-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मण्डावा विधायक रीटा चौधरी का रविवार को मलसीसर में होगा भव्य नागरिक अभिनंदन ।

मंडावा विधायक रीटा चौधरी का कल मलसीसर में होगा नागरिक अभिनंदन।


  मंडावा विधायक रीटा चौधरी के नागरिक अभिनंदन को लेकर कस्बे में कांग्रेस के कार्यकर्ता तैयारियां जोरों से कर रहें है व सभा के लिये आसपास के क्षेत्र में जनसम्पर्क कर लोगो को न्योता दे रहे हैं।
 रविवार को स्थानीय विधायक के मलसीसर आगमन पर कस्बे के बाई पास विष्णु सर्किल से स्वागत करते हुए कार्यकर्ता मुख्य मार्ग से होते हुए गणगौरी चौक पर जुलूस के रूप में लेकर जाएंगे। जहां पर विधायक का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा । कस्बेवासियों व क्षेत्र के लिए विभिन्न विकास कार्यों की घोषणा व सौगात के मिलने पर कस्बे के लोगो व कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक का अभिनंदन किया जा रहा हैं। जिनमे मलसीसर में वेटरनरी कॉलेज , अलसीसर में कन्या महाविद्यालय ,अलसीसर में पुलिस थाना, टमकोर मलसीसर रोड ,मलसीसर में रीको क्षेत्र स्थापना, झुंझुनू से राजगढ रोड व अलसीसर में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की सौगात मिलने पर मुख्य रूप से विधायक का स्वागत व अभिनंदन किया जा रहा हैं।


कार्यक्रम में काफी संख्या में आमजन व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के शामिल  होने की संभावना हैं।
कार्यक्रम में पंचायत समिति प्रधान घासीराम पुनिया,मलसीसर सरपंच ताराचंद जांगिड़ सहित आसपास की ग्रामपचायतो के सरपंच,जिलापरिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्य सहित आमजन इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल होंगे।
कार्यक्रम मलसीसर में मुख्य बाजार के पास स्थित गणगौरी चोक पर किया जा रहा हैं जंहा पर सभा को लेकर तैयारियां पूरे परवान पर है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code