-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

अलसीसर रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ भव्य समापन,विजेता को 51000 व उपविजेता को 21000 देकर दिया

 


अलसीसर की गौशाला खेल मैदान पर चल रही डॉ भीमराव अंबेडकर मेमोरियल रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता 2022 का फाइनल मुकाबला मलसीसर व गांगियासर के बीच खेला गया। मलसीसर ने 1 विकेट से जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम कर लिया । आयोजकों की ओर से विजेता टीम को ₹51000 और ट्राफी प्रदान की गई वहीँ उप विजेता गांगियासर को ₹21000 और ट्राफी प्रदान की गई । प्रतियोगिता संयोजक सुनील श्योराण ने बताया कि गांगियासर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 12 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए । जबाब में खेलने उतरी मलसीसर की टीम ने पारी की आखरी बॉल पर मैच जीतकर खिताब अपने नाम कर लिया। मैन ऑफ द मैच इसरार मलसीसर को 2100 रुपये व ट्राफी और मैन ऑफ द सीरीज इकराम मलसीसर को 5100 रुपये व ट्राफी दी गयी।

 समारोह में मुख्य अतिथि ठाकुर गजसिंह शेखावत ,विशिष्ट अतिथि कुंवर अभिमन्यु सिंह,सुरेंद्र सिंह ,अनिल स्योराण, कुराड़ा राम,आमीन मणियार, महेश कुमार विशु सरपंच ढिगाल, बलबीर सिंह सरपंच लादूसर,सलीम खान गांगियासर सरपंच,भगुराम पूर्व सरपंच अलसीसर, कमांडो संदीप सिंह शेखावत उपस्थित रहे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता फतेह मोहम्मद भाटी ने की।


 इस अवसर पर आयोजन समिति की तरफ से अलसीसर की गौशाला समिति, कब्रिस्तान समिति और श्री जे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को 5100 रुपये विकास कार्यों के लिए भेंट किए गए । वही कार्यक्रम में  सुनील स्योराण ने सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि बाबा साहब की प्रत्येक जयंती पर इस टूर्नामेंट का आयोजन करवाया जाएगा। कार्यक्रम में मलसीसर क्षेत्र और मंडावा विधानसभा से हजारों की संख्या में युवा उपस्थित रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code