-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में जाबासर, बाडेट व कलियासर का प्रशासन गाँवो के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का हुआ आयोजन।


प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 के फॉलोअप शिविर का अंतिम शिविर सोमवार को ग्राम पंचायत टमकोर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्राम पंचायत जाबासर ,ग्राम पंचायत कालियासर व ग्राम पंचायत बाडेट के संयुक्त शिविर आयोजन हुआ ।
    (आयोजित शिविर की वीडियो रिपोर्ट देखें )

शिविर में अलसीसर पंचायत समिति प्रधान घासी राम पूनिया, मलसीसर उपखंड अधिकारी साधु राम जाट ,तहसीलदार जेपी मीणा, अलसीसर पंचायत समिति विकास अधिकारी महेश चंद्र सहित 19 विभागों के कर्मचारी व अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।  शिविर में नामांतरण के 32 मामले,अभिलेख शुद्धिकरण के 5 मामले, सीमाज्ञान के 2 मामले व आपसी सहमति से खाता विभाजन के 3 मामलों को मौके पर ही निपटाया गया। वही सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के कर्मचारी बजरंग सिंह ने बताया की शिविर में चार विशेष योग्यजनों को एक-एक लाख रुपये का लोन,कन्यादान योजना के तहत एक अभियार्थी को 51000 व एक अभियार्थी को 41000 की राशि प्रदान की गई व विभाग द्वारा संचालित अन्य योजनाओं के 8 लाभार्थियों के आवेदनों को लिया गया । शिविर में उपस्थित झुंझुनूं आगार के कर्मचारियों द्वारा रोडवेज में यात्रा पास के लिए विकलांगो व वृद्धजनों के 6 आवेदन लिए गए।

 15 लाभार्थियों को पट्टे जारी किए गए। वही चिकित्सा विभाग द्वारा शिविर में कोरोना वैक्सीन की द्वितीय व तृतीय डोज भी लगाई गई। शिविर में टमकोर सरपंच संतोष सोनी,जाबासर सरपंच इरशाद खान व कलियासर सरपंच भंवरी व जिला परिषद सदस्य गोकुल चंद सोनी मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code