-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनू में फॉल्ट निकालने के दौरान करंट लगने से बिजली निगम के कर्मचारी की मौत,अधिकारी बेपरवाह नही पहुंचे मोके पर।

 झुंझुनू में करंट लगने से बिजली निगम में ठेका कर्मचारी की मौत हो गई ।

 शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों का आरोप है कि सूचना के बाद भी बिजली निगम का कोई अधिकारी मृतक कीजानकारी लेने अस्पताल नहीं पहुंचा। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची है। झुंझुनू शहर में किसान कॉलोनी में बने किसान द्वार के पास बिजली की लाइन में फॉल्ट हो गया । जिसकी सूचना कॉलोनी के लोगो ने विभाग को दी थी। 

सूचना पर बिजली निगम में काम कर रहे हो कोलिंडा निवासी अनिल पुत्र देवकरण सिंह अपने साथियों के साथ फॉल्ट निकालने के लिए पहुंचा था। अनिल बिजली के पोल पर चढ़कर लाइन का फाल्ट देख रहा था। इसी दौरान उसे करंट लग गया जिसे वह नीचे गिर गया और दीवार से टकरा कर घायल हो गया। घायल होने पर स्थानीय लोगों ने अनिल को शहर के बीडीके अस्पताल में पहुंचाया । जहां पर थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। 

अनिल के शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों को सूचना दी गई है परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीँ परिजनों ने बताया कि सूचना पर अस्पताल पहुँचे हैं अनिल को घायल अवस्था मे यहाँ लाया गया था,जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। परन्तु विभाग की विडंबना यह कि उनके कर्मचारी की काम के दौरान मौत हो जाती है और कोई भी अधिकारी मौके पर तो दूर की बात अस्पताल में भी जानकारी लेने नही पहुँचता हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code