-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के टमकोर गांव में हुआ बड़ा हादसा एक कि मौत व एक हुआ गंभीर रूप से घायल।


 मलसीसर उपखण्ड क्षेत्र के टमकोर गांव के राजगढ़ रोड पर हुआ बड़ा हादसा। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार सुनील पुत्र भागूराम जाति जाट निवासी विजयपुरा जिला झुन्झुनू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं बाइक सवार दूसरा व्यक्ति अशोक पुत्र ईश्वर सिंह निवासी कलाना टीबा जिला चूरु गंभीर रूप से घायल हो गया।
                 (देखें हादसे का पूरा वीडियो)

 घायल को प्राथमिक उपचार मलसीसर सीएससी पर करने के बाद झुंझुनू बीडीके अस्पताल रेफर किया गया। राजगढ़ टमकोर रोड पर राऊ टीबा व टमकोर  के बीच हुआ हादसा। मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को फोन कर सूचित किया। एंबुलेंस आने के बाद दोनों को मलसीसर सीएचसी भेजा गया।

घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने हादसे का मुख्य कारण बाइक का संतुलन बिगड़ना बताया। संतुलन बिगड़ने के बाद बाइक सड़क किनारे खड़े खेत की तारबंदी के पोल से टकरा गई जिसके बाद यह हादसा हो गया। वही बाइक चालक सुनील के हेलमेट नही होने के कारण सर में पोल की चोट लग गयी । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस कारण मोके पर ही सुनील की मृत्यु हो गयी और बाइक पर पीछे सवार अशोक गंभीर घायल हो गया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code