-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर के महाप्रज्ञ इंटरनेशनल स्कूल में विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को किया सम्मानित,टमकोर को बताया संत रत्नगर्भा भूमि।


टमकोर के महाप्रज्ञ इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष पूर्व विधायक राजेंद्र राठौड़ जी थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के चेयरमैन का भामाशाह रणजीत सिंह कोठारी ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि जैन विश्व भारती के अध्यक्ष मनोज लूणिया, पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खिचड़, पूर्व प्रधान हरलाल सहारण व सांसद पुत्र अतुल कुमार थे ।

उल्लेखनीय है कि विद्यालय का दसवीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम ऐतिहासिक रहा। छात्रा कंचन वर्मा ने 98.40% अंक, निखिल सिंह ने 98% व हर्षिता राठौड़ ने 95% अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है । 40 विद्यार्थियों में से 8 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं । अतिथि ने विद्यार्थियों को लैपटॉप ट्रॉफी देकर सम्मानित किया ।

            (विद्यालय का भर्मण करते अतिथि)

प्रिंसिपल लोकेश तिवारी ने अतिथियों को शाल व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया व बताया कि कार्यक्रम में तीनों बच्चों को भामाशाह रणजीत कोठारी की तरफ से लैपटॉप दिया गया वहीं तीनों टॉपर्स बच्चों को भामाशाह स्वतंत्र जैन की तरफ से उच्च शिक्षा की छात्रवृत्ति व भामाशाह रणजीत सिंह कोठारी की तरफ से शेष 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को विद्यालय में उच्च अध्ययन हेतु। छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी।

 राजेंद्र राठौड़ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इसे महाप्रज्ञ जी के सपनों का स्कूल बताया ओर बच्चों में शिक्षा के साथ-साथ संस्कार का अनूठा संगम बताया। उन्होंने टमकोर की भूमि को नमन करते हुए इसे संत रतनगर्भा कहा और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

               (कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह)

 कार्यक्रम का संचालन सुधीर जांगिड़ व कन्हैया मोहन ने किया। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधीर चौमाल, ढिंगी सरपंच प्रतिनिधि संदीप राठौड़ ,हाडियाल सरपंच राकेश शर्मा,सांखू सरपंच प्रेम सिंह,निराधनु सरपंच बजरंग सिंह धाबाई,लोहसना सरपंच प्रतिनिधि सुल्तान सिंह, विजेंद्र खीचड़,नरेश मांजू ब्लॉक मेंबर,आजाद खान, अरुण कौशिक, भवानी सिंह शेखावत, कर्नल रणजीत सिंह,पूर्व सरपंच भादर मल,भाजपा इकाई मंडल टमकोर के सदस्य व गांव के वरिष्ठ नागरिक, विद्यालय के शिक्षक व अभिभावक मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code