-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनू में REET की तैयारी कर रही युवती ने लड़को के मेसज से तंग आकर ,ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या।

 


झुंझुनू में रीट की तैयारी कर रही युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया । वह अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी । पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानकर चल रही है। सोमवार को एक युवक के साथ उसकी चैटिंग हुई थी । उसके बाद वह घर से 500 मीटर दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर गई और जयपुर- सीकर  ट्रेन के आगे कूद गई । परिवार वालों ने दो युवकों पर सुसाइड के लिए उसे उकसाने और मैसेज करके परेशान करने का आरोप लगाया हैं । पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

झुंझुनू के बरेला गांव की पूजा और उसकी छोटी बहन सपना शहर के ईडाली फाटक के पास किराए का मकान लेकर रहती थी। दोनों बहने रीट की तैयारी कर रही थी । सोमवार सुबह 10:30 बजे पूजा मकान से निकली थी, काफी देर तक वह नहीं लौटी तो सपना को चिंता होने लगी । उसने कमरे से बाहर निकली मकान को बताया और मकान मालिक के साथ उसे देखने निकली। मकान से कुछ दूरी पर मालिक ने देखा कि रेलवे लाईन पर कुछ लोगो की भीड़ हैं जब उसने देखा तो वहाँ पूजा का शव पड़ा था। जिसके बाद पुलिस और घर वालो को इसकी सूचना दी गयी। पूजा अपनी 6 बहनों में सबसे बड़ी थी। पूजा के पिता शीशराम मिस्त्री का काम करते हैं।

पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मान रही हैं। पुलिस ने पूजा का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है। जिसमे उसके किसी लड़के से चैटिंग होने की बात सामने आई हैं। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी नही दी है।

बरेला गांव निवासी सपना और पूजा 3 महीने पहले ही झुंझुनूं के इंडाली फाटक पर किराए के कमरे में आई थी। पुलिस के हवाले से कहा गया है पूजा की पहचान प्रीतम नामक युवक से हुई थी। दोनों मोबाइल पर एक दूसरे को मैसेज भेजा करते थे।  मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। झुंझुनू की चीमा का बास निवासी प्रीतम अपने साथी मनजीत के साथ इंडाली फाटक के आसपास  किराए पर रहता है । सोमवार को पूजा के साथ उसकी चैटिंग हुई है, फिर पूजा ने ट्रेन के आगे छलाँग लगा दी। पुलिस ने मोबाईल जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया है। पर इस बात का खुलासा नहीं किया की क्या बात हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पूजा की परिवार वाले झुंझुनूं पहुंच गए। उन्होंने कोतवाली थाने में प्रितम ओर मनजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। रिपोर्ट में कहा गया है आरोपी पूजा को परेशान करते थे, मैसेज भेजा करते थे ,जिन से तंग आकर पूजा ने आत्महत्या कर ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code