-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में कावड़ियों के साथ अभद्र व्यवहार देर रात बस डिपो के सामने किया विरोध प्रदर्शन।

 

झुंझुनूं में रविवार देर रात कावड़ियों ने डीजे बंद कराने का विरोध करते हुए मुख्य बस स्टैंड के सामने विरोध करते हुए दो घण्टे तक प्रदर्शन किया। कावड़ यात्री ने बताया की झुंझुनूं शहर में शिव भक्त कावड़ लेकर  लोहार्गल से आ रहे थे। देर रात झुंझुनू शहर के मुख्य बस स्टैंड के सामने से गुजर रहे थे। तभी गश्त पर तैनात बाइक सवार कांस्टेबल सुनील कुमार ने डीजे को रोककर डीजे बंद करवा दिया । डीजे बंद करवाने के बाद कावड़िए विरोध करते हुए वहीं प्रदर्शन करने लगे। और कॉन्स्टेबल पर शराब के नशे में कावड़ियों के साथ अभद्रता व डीजे बंद करवाने का आरोप लगाया ।

सूचना पर वार्ड के लोगो सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग भी इकट्ठा हो गए। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के पदाधिकारी व काफी संख्या में जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए। जिनमें विश्व हिंदू परिषद के नगर संयोजक संदीप गोयल,बजरंग दल के जिला संयोजक जयराज जांगिड़, नगर संयोजक सौरव जोशी, विश्व हिंदू परिषद के नगर सह मंत्री पंकज रोहिल्ला व पार्षद अशोक प्रजापति ने कावड़ियों के समर्थन में प्रदर्शन किया।

 विरोध को बढ़ता देख कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा मौके पर पहुंचे और कावड़ियों को से समझाइस कर मामला शांत करवाया। जिसके बाद दूसरा डीजे मंगवा कर कांवडियों को वार्ड नंबर 33 के में स्थित ब्राह्मणों के मोहल्ले में स्थित मंदिर के लिए रवाना किया कावड़ यात्रा में कृष्ण कुमार आचार्य, पवन शर्मा ,शेखर शर्मा ,ब्रह्मानंद शर्मा ,मनीष व पंकज आदि शामिल थे।

कॉन्स्टेबल सुनील कुमार पर शराब के नशे में होना व अभद्रता का आरोप लगाया

विश्व हिंदू परिषद के नगर मंडल अध्यक्ष संदीप गोयल ने बताया श्री शिव भक्त कावड़िय कावड़ लेकर झुंझुनू के वार्ड नंबर 33 स्थित मंदिर पर कावड़ लेकर डीजे के साथ नाचते व गाते हुए जा रहे थे । इसी दौरान नशे में धुत कांस्टेबल सुनील कुमार ने डीजे को रोककर बंद करवा दिया व डीजे वाले को 50 हजार का जुर्माना एवं डीजे सीज करने की धमकी दी ओर कावड़ियों से अभद्र व्यवहार किया । जिससे लोगों में रोष व्याप्त है घटना को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को झुंझुनूं एसपी से मिलेगा और कांस्टेबल सुनील कुमार के खिलाफ कार्यवाही करवाने की मांग की जाएगी। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code