-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

बिसाऊ में समाजसेवी व युवा नेता सुनील श्योराण करवा रहें है क्रिकेट का महाकुंभ।

 बिसाऊ में आयोजित होगी क्षेत्र की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता।

मंडावा विधानसभा क्षेत्र के बिसाऊ कस्बे में 10 अगस्त को क्षेत्र की सबसे बड़ा क्रिकेट महाकुंभ रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा हैं। शहीदों की पुण्य स्मृति में आयोजित यह रात्रि कालीन ओपन टूर्नामेंट बिसाऊ पुलिस स्टेशन के पास धोलपालिया जोहड़ा में खेला जाएगा ।। जिसका उद्घाटन 10 अगस्त 2022 को शाम 6:30 बजे टूर्नामेंट के स्पॉन्सर व मुख्य अतिथि मंडावा विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी ,युवा नेता सुनील श्योराण के द्वारा किया जाएगा।

 आयोजन समिति ने बताया कि इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को 121000/- रुपये व चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। वहीँ उपविजेता को 71000/- रुपये ओर तीसरे व चौथे स्थान पर रहने वाली टीमों को 5100/- रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा ।टूर्नामेंट के मैन ऑफ द सीरीज प्लेयर को एलसीडी व 3100/- रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा । टूर्नामेंट के बेस्ट बल्लेबाज द बेस्ट गेंदबाज को 2100/- रुपये व ट्रॉफी दी जाएगी। 


आयोजकों ने बताया कि इस टूर्नामेंट में 5100/- रुपये इंटरफिस रखी गई है। टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें भाग लेंगी। टूर्नामेंट में खेलने वाले सभी खिलाड़ी ड्रेस कोड के साथ मैदान में खेलेंगे । इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ी बात यह है कि आसपास के क्षेत्र के बड़े स्टार खिलाड़ी इसमें खेलते नजर आएंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code