-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

जिला पटवार संघ झुंझुनूं के जिलाध्यक्ष पद पर होशियार सिंह खीचड़ हुए निर्वाचित।


राजस्थान पटवार संघ की प्रांतीय कार्यकारिणी के निर्देशानुसार राजस्थान पटवार संघ जिला शाखा झुंझुनू के पदाधिकारियों की निर्वाचन प्रक्रिया सोमवार को सम्पन्न हुई।

राजस्थान पटवार संघ के विधान के अनुसार चुनाव पर्यवेक्षक प्रदीप कुमार सहारण पूर्व जिला अध्यक्ष राजस्थान पटवार संघ जिला चूरू व सुल्तान सिंह पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजस्थान पटवार संघ चूरु के सानिध्य में संपन्न हुई ।चुनाव में होशियार सिंह खीचड़ को जिला अध्यक्ष ,सुरेंद्र सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मनोज कुमार को उपाध्यक्ष, सुनील बड़ौदा को सचिव, राजेंद्र कुमार शर्मा को संयुक्त मंत्री, राम सिंह को संगठन मंत्री व दिलीप कुमार जांगिड़ को कोषाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित करते हुए उपरोक्त कार्यकारिणी का निर्वाचन मतदान के माध्यम से निर्वाचन अधिकारियों ने सम्पन्न करवाया।


चुनाव के बाद चुनाव अधिकारियों ने पूरी कार्यकारिणी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई व पूरी कार्यकारणी को निर्वाचन पर शुभकामनाएं दी। अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष होशियार सिंह खीचड़ ने बताया कि वह पटवार संघ के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष करते रहेंगे तथा संघ को जिले में मजबूत करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे। पटवारियों के हितों और स्वाभिमान की रक्षा के लिए सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। गौरतलब हैं कि वर्तमान में राजस्थान पटवार संघ राजस्थान की प्रदेश कार्यकारिणी में मीडिया प्रवक्ता होशियार सिंह खीचड़ मलसीसर व टमकोर पटवारी के पद पर कार्यरत है ओर भारतीय सेना से भूतपूर्व सैनिक हैं। खीचड़ अपने बेबाक शेली व पटवार संघ के संघर्षों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code