-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

असामाजिक तत्वों ने सांड की पीठ में घोंपी कुल्हाड़ी,लोगो मे रोष ।


ग्रामीणों में आक्रोश:खेतड़ी में सांड की पीठ में घाेंपी कुल्हाड़ी दाे साल पहले भी हाे चुकी है ऐसी घटना।

  • थानाधिकारी से मिलकर कार्रवाई की मांग उठाई।

कस्बे में एक नंदी (सांड) के साथ क्रूरतापूर्ण घटना सामने आई है। किसी ने सांड की पीठ में कुल्हाड़ी घाेंप दी। कुल्हाड़ी से लहूलुहान हालत में घूम रहे सांड काे देखकर लाेगाें ने कुल्हाड़ी निकाली। दरअसल साेमवार काे खेतड़ी में जेल के पास एक नंदी लहूलुहान हालत में घूम रहा था। उसके पीठ में कुल्हाड़ी फंसी हुई थी। लाेगाें ने पशु चिकित्सक महेश सक्सेना व गाेसेवकाें काे जानकारी दी।


बाद में उपजेल के पास कृषि विभाग कार्यालय में गेट बंदकर नंदी को पकड़ा और उसकी पीठ से कुल्हाड़ी निकाली। नंदी के शरीर से कुल्हाड़ी निकालने में नरोत्तम कुमावत, पूर्व पार्षद राकेश शर्मा, रामू सैनी, गो सेवक सहित अनेक गणमान्य लोगों ने सहयोग किया। खेतड़ी के लोगों ने उपखंड अधिकारी जयसिंह व खेतड़ी थानाधिकारी को शिकायत कर सांड से क्रूरता करने वालाें के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। बेजुबान जानवर पर इस तरह का हमला करने से लाेगाें में राेष है।


नंदी पर कुल्हाड़ी घाेंपने की दाे साल में दूसरी घटना : खेतड़ी में नंदी की पीठ में कुल्हाड़ी घाेंपने की यह दूसरी घटना है। खेतड़ी में ऐसी ही एक घटना लगभग 2 साल पहले भी हाे चुकी है। किसी ने नंदी की पीठ में कुल्हाड़ी से प्रहार कर कुल्हाड़ी घाेंप दी थी और उसमें कुल्हाड़ी का बंडा टूट गया था और कुल्हाड़ी सांड के शरीर में फंस गई थी। तब पशु चिकित्सक डॉ. राकेश कटारिया व महेश सक्सेना लोगों की मदद से सांड को पकड़ कर कुल्हाड़ी निकाली और उसका उपचार किया था।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code