-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं के अलसीसर में 14 साल की बच्ची से किया गैंगरेप।

 मलसीसर थाना क्षेत्र के अलसीसर गांव में 14 साल की नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 

झुंझुनू के मलसीसर थाना इलाके के अलसीसर गांव में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 14 साल की नाबालिग दलित बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता ने मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मलसीसर थाने के एसएचओ गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि घटना कल देर रात 2 बजे की है। गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक युवक कपिल पुत्र सुरेश ने बहला-फुसलाकर मिलने के लिए बुलाया। पास ही बने स्टेडियम में ले जाकर अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। 3 घंटे बाद नाबालिग बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची ओर परिजनों को आपबीती बताई। उसके बाद बच्ची के पिता ने सुबह मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया। वहीँ मामले की पूरी जानकारी सबसे पहले चाईल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटना पर तुरंत संज्ञान लेकर मामला दर्ज कर कार्यवाही की।

मलसीसर थानाधिकारी गोपाल सिंह थालोर ने बताया की बच्ची के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ नामजद और युवक के दो अन्य साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। मामले का मुख्य आरोपी कपील कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र हैं। मामला दर्ज होने के बाद वारदात के मुख्य आरोपी व साथी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया ​​है। पुलिस फरार सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।



एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code