-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं के B.ed कॉलेज में अवैध वसूली के खिलाफ छात्रों ने सौंपा कलेक्टर को ज्ञापन।






जिले के राजस्थान शिक्षक प्रिशिक्षक महाविद्यालय झुंझुनूं के खिलाफ छात्रों ने अवैध वसूली का आरोप लगते हुएक छात्रों ने बताया कि फाइनल लेशन के लिए 5000/- की मांगी गयी थी। राशि नहीं देने के कारण उनको फाइनल लेशन में अनुपस्थित कर दिया। लेकिन छात्रों का कहना है कि शेखावाटी यूनिवर्सिटी के निर्देशानुसार इस बार फाइनल लेशन नहीं हुए और उनके नंबर रिकॉर्ड और फाइल के आधार पर तय किए गए थे और उन्होंने अपने सारे रिकॉर्ड कॉलेज में पहले ही जमा करा दिए थे। उसके बाद भी उनको फाइनल लेसन में अनुपस्थित कर दिया। जिसके कारण वह फेल हो गए और अब रीट में काउंसलिंग नहीं करवा पा रहें हैं।

छात्रों ने कॉलेज स्टाफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने 5000/- की राशि नहीं देने के लिए कहा तो कॉलेज स्टाफ द्वार उनको बार-बार फोन करके धमकाया गया और उनको उनकी डिग्री को निरस्त कर देने की बात कही, इस बार सेकंड ईयर में फेल होने वाले छात्रों की संख्या 5 – 7 है । जिनमें से कुछ बच्चे अभी भी डरे हुए हैं जो सामने आकर नहीं बोल पा रहे हैं लेकिन संदीप शर्मा, मोहित धतरवाल और संदीप कुमार ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और अपने रिजल्ट में पास होने की गुहार लगाई।

मिडिया से बात करते समय छात्र संदीप शर्मा ने कहा कि वह एक पैर से विकलांग है जिस कारण वह फौज और पुलिस की भर्ती नहीं देख सकते और उनके पास केवल एक मात्र रास्ता शिक्षक भर्ती था अब वह भी बंद हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code