-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में उंमग 2022 का सोमवार को होगा आयोजन

 टमकोर में रा.उ. मा. विद्यालय का वार्षिकोत्सव उमंग 2022 सोमवार को होगा आयोजित।

 
टमकोर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का वार्षिकोत्सव व भामाशाह सम्मान समारोह सोमवार को विद्यालय प्रांगण में आयोजित होगा।
विद्यालय के प्रधानाचार्य बलबीर सिंह ढाका ने बताया कि विद्यालय का वार्षिकोत्सव, पुरुस्कार वितरण,पूर्व विद्यार्थी एवं भामाशाह सम्मान समारोह "उमंग 2022" का आयोजन 14 मार्च 2022 को विद्यालय प्रांगण में आयोजित होगा। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ साथ पूर्व विद्यार्थियों का सम्मान व भामाशाहों का सम्मान किया जाएगा।

 
ढाका ने बताया कि यह कार्यक्रम सरकार का महत्वकांक्षी कार्यक्रम हैं जिसके द्वारा विद्यालय परिवार को गांव से प्रत्यक्ष रूप से जोड़ना मुख्य हैं। पिछले कुछ वर्षों से सरकारी स्कूलों की हालत पिछड़ी है जिसमें सुधार करने के लिए सरकार का यह कार्यक्रम महत्वपूर्ण हैं इस कार्यक्रम में विद्यालयों को आर्थिक व सामाजिक सम्बल देने के लिए भामाशाहों व पूर्व विद्यार्थियों को जोड़ा जा रहा है जिससे स्कूलों की भौतिक स्थिति में ओर शिक्षा प्रणाली में बड़ा सुधार हुआ है। प्रधानाचार्य ढाका ने सभी ग्रामवासियों व आसपास के क्षेत्र के पूर्व विद्यार्थियों से कार्यक्रम में आने का निवेदन किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code