-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं भाजपा ने मलसीसर व बिसाऊ में बुलडोजर पर चढ़ कर व डीजे बजाकर मनाया विजय का जश्न।

मलसीसर भाजपा मंडल व बिसाऊ मंडल ने मनाया चार राज्यों में राष्ट्रवाद की जीत का जश्न 

मलसीसर
यह दिन गौरवशाली है 2023 में राजस्थान में भी बनेगी भाजपा सरकार मंडावा विधानसभा में 50000 वोटों से पराजित होगी कांग्रेस।
 भाजपा जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर प्यारेलाल ढूकिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में व योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी सहित चार राज्यों में भाजपा विराट बहुमत हासिल कर चुकी है । यूपी में डबल इंजन की सरकार विकास और राष्ट्रवाद का परचम लहरा रही है आज चारों और राष्ट्रवाद की जीत का यह दिन गौरवशाली है । आज गुरुवार को मलसीसर में भाजपा की उत्तर प्रदेश सहित तीन अन्य राज्यों में जीत का जश्न कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

 इस मौके पर पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खिचड़ ने कहा कि सबका साथ ,सबका विकास ,सबका विश्वास ,सबका प्रयास से यूपी में सपा कांग्रेस को आजीवन वनवास मिला है ।
वहीं भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई है उत्तर प्रदेश समाचार राज्य में भाजपा की जीत पर डीजे पर नाचते हुए नारेबाजी के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस मनाया ओर मिठाई बांटी। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधीर चौमाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

(पूरा वीडियो देखें नीचे दिए गए लिंक पर)



बिसाऊ
चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनने पर बिसाऊ में निकाला जुलूस बुलडोजर पर सवार होकर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

कस्बे में आज पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजों को देखते हुए चार राज्यों में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर रैली निकाली 37 साल बाद फिर से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर आज कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया तथा डीजे एवं गुरुजनों पर कार्यकर्ता हाथ में भगवा ध्वज लेकर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए गांधी चौक से बायपास सर्किल तक सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जुलूस में भाग लिया जुलूस को देखने के लिए महिलाएं पुरुष एवं बच्चों ने अपनी छपा के ऊपर चढ़कर फूल बरसाते हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया इस अवसर पर योगी योगी नाथ बसंत के द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष भवानी शंकर महनसरीया. अदनान भाजपा पार्षद असीम खत्री विलास सैनी एवं काफी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code