-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में किया गया मंडावा विधायक रीटा चौधरी का नागरिक अभिनंदन।

मंडावा विधायक रीटा चौधरी का मलसीसर में किया गया।

 
नागरिक अभिनंदन मलसीसर में विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देने के लिए मंडावा विधायक रीटा चौधरी का मलसीसर वासियो द्वारा नागरिक अभिनंदन अभिनंदन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में कस्बे व आसपास के गांवों के लोग उपस्थित थे कार्यक्रम में रीटा चौधरी को मलसीसर बाईपास विष्णु सर्किल से खुली जीप में बिठाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने डीजे की धुन व बैंड बाजों के साथ वाहन रैली के साथ सभा स्थल मलसीसर के मुख्य बाजार के गणगोरी चौक पर पहुचे। इस से पहले रीटा चौधरी का अलसीसर में स्वागत किया और मलसीसर पहुँचते ही विधायक ने कारगिल शहीद गजराज सिंह की प्रतिमा पर उनको नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी।

 
सभा में मंच पर विधायक रीटा चौधरी का 151 किलो की फूलों की माला पहनाकर नागरिकों द्वारा व मलसीसर के क्षेत्र के लोगों द्वारा उनका स्वागत किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अलसीसर प्रधान घासीराम पुनिया, मंडावा प्रधान शारदा देवी, बिसाऊ चेयरमैन मुस्ताक खान ,पूर्व चेयरमैन सज्ज्न लाल मिश्रा ,मंडावा चेयरमैन नरेश सोनी, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुशील खीचड़, स्लिम सिगड़ी, मलसीसर सरपंच ताराचन्द जांगिड़, पूर्व सरपंच तारादेवी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी मंच पर मौजूद थे।
 कार्यक्रम का शुभारंभ डीवी बालिका स्कूल की बालिकाओं ने स्वागत गायन गा कर किया जिसके बाद पूर्वसरपंच विनोद प्रजापति ने विधायक रीटा चौधरी को स्वागत अभिभाषण दिया। पूर्व सरपंच मलसीसर चंदा देवी जांगिड़ ने उनके अभिनंदन में अभिनंदन पत्र का वाचन किया । 
वही कार्यक्रम में पशुपालन विभाग के कार्मिकों द्वारा विधायक रीटा चौधरी का साफा पहनाकर व माला पहनाकर स्वागत किया गया, साथ ही महिला अधिकारिता विभाग के कर्मचारियों द्वारा भी विधायक रीटा चौधरी का सम्मान किया गया।

जिसके बाद कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि अलसीसर प्रधान घासी राम पूनिया ने कार्यक्रम को संबोधित किया और बताया कि रीटा चौधरी ने मलसीसर क्षेत्र में अलसीसर पंचायत समिति क्षेत्र को विकास कार्यों की विशेष सौगात दी गई है, जिससे क्षेत्र के लोग उनके स्वागत को आतुर थे और आज यह बड़ी सभा उनके स्वागत हेतु रखी गई है। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि इस क्षेत्र के लिए मैंने इस बजट काल में मलसीसर के लिए वेटरनरी कॉलेज, अलसीसर में कन्या महाविद्यालय, मलसीसर राजगढ़ रोड के लिए 240 करोड रुपए , टमकोर मलसीसर सड़क के लिए 16 करोड़ और विभिन्न विकास कार्यों की सौगात इस बार मलसीसर क्षेत्र को मिली है ।

(कार्यक्रम का सम्पूर्ण वीडियो)


उन्होंने बताया कि मेरा विश्वास जनता के साथ है और जनता से मुझे पूरी उम्मीद है।  मैं जनता के जनता से किए गए वादों पर खरी उतारूंगी।
 कार्यक्रम में रीटा चौधरी को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत व अभिनंदन किया गया ।
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता व आसपास के क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूद थे जिसमे मुख्य रूप से आसपास की पंचायतों के सरपंच ,ब्लॉक मेंबर व जिला परिषद सदस्य मौजूद थे।

यह रहा कार्यक्रम में चर्चा का विषय

कार्यक्रम में मुख्य चर्चा का विषय कॉंग्रेस सेअलसीसर उपप्रधान बिस्मिल्लाह चौहान, कॉंग्रेस के जिला परिषद सदस्य गोकुल चंद सोनी व अलसीसर सरपंच हारून भाटी का नदारद रहना रहा । वहीं बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम से दूरी बनाते हुए नजर आए ओर कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाते हुए दिखे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code