-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

झुंझुनूं में दिल दहलाने वाला हादसा एक ही परिवार के 10 लोगो की मौत व 8 हुए घायल।

झुंझुनू में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई।


 इसमें से 8 पुरूष व दो महिलाएं शामिल हैं, 8 लोग घायल हुए हैं सभी घायलों को जो झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में लाया गया हैं व 3 गंभीर घायलो को जयपुर रैफर किया गया हैं। 


घटना जिले के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके की है मंगलवार दोपहर लिलो की ढाणी के पास उदयपुरवाटी गुढ़ागौड़जी रोड पर पिकअप अचानक से पलट गई। 

              (हादसे का वीडियो)


जानकारी के मुताबिक खेतड़ी के बड़ाऊ इलाके के हीरो की ढाणी निवासी एक परिवार में गत दिनों एक बुजुर्ग की मौत मौत हो गई थी।  जिसके बाद परंपरा अनुसार परिवार के लोग लोहागर्ल में अस्थि विसर्जन करने गए थे और अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे । पीकअप गाड़ी में 18 लोग सवार थे और लौटते समय यह दुर्घटना हो गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार लोहागर्ल से अस्थि विसर्जन कर लौटते समय सड़क के किनारे एक सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी। ओवर स्पीड में पिकअप ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी जिसके बाद पीकअप मोके पर पलट  गई । टक्कर के बाद पिकअप के पलटने  से यह दुर्घटना हो गई जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ लोगो ने मोके पर व कुछ ने रास्ते मे दम तोड़ दिया। सड़क पर इस दुर्घटना को देख कर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए वही घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए रोड पर एम्बुलेंसो की लाइन सी लग गई।


दुर्घटना की जानकारी मिलने पर झुंझुनूं सीएमएचओ खुद अस्पताल पहुचे। वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर दुर्घटना में मृतक व घायलों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code