-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

अलसीसर ब्लॉक में 12 वी कक्षा का विज्ञान व वाणिज्य विषय का रिजल्ट एक नजर में, जानें कौन रहा टॉप।

 

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 12वीं साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट बुधवार को जारी कर दिया गया। सरकारी स्कूलों ने भी मेरी बाजी।

 साइंस में झुंझुनू जिले का ऑल ओवर रिजल्ट 97.5% रहा वहीं कॉमर्स का रिजल्ट 99.7% रहा। झुंझुनू जिले की बेटियां दोनों ही स्ट्रीम में छात्रों से आगे रही है । कॉमर्स  में 100% छात्राएं पास रही तो छात्रों का पासिंग परसेंट 98.9 रहा।

मलसीसर तहसील की अगर बात करें तो पेसिफिक इंटरनेशनल स्कूल के छात्र सचिन कुमार ने 96.80% अंक प्राप्त कर ब्लॉक में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं विद्यालय के ही दीपक कुमार ने 96.60% अंक प्राप्त कर ब्लॉक में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है ,इसी के साथ रामलाल शिक्षण संस्थान अलसीसर की छात्रा सिमरन बानो ने 96% अंक प्राप्त कर अलसीसर ब्लॉक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

 वाणिज्य संकाय की बात करें तो अलसीसर ब्लॉक में पुलकित केडिया ने 95.60% अंक प्राप्त कर ब्लॉक में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

प्रारंभिक रूप से प्राप्त हुए रिजल्ट में सरकारी स्कूलों की अगर बात करें तो राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय टमकोर की छात्रा उन्नति सैनी पुत्री गणपत राम सैनी ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर सरकारी विद्यालय का नाम रोशन किया है। उन्नति ने 95.80% प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

 वहीं चिड़ावा एमडी स्कूल की छात्रा तनुश्री जिले में प्रथम रही है तनुश्री ने 500 अंकों में से 496 अंक प्राप्त कर जिले भर में प्रथम स्थान पर अपना नाम दर्ज करवाया हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code