-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर को सांसद नरेन्द्र कुमार ने दी बड़ी सौगात, अब चिकित्सा सेवाएं हुई और सुगम।

 


मलसीसर में बुधवार को सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ ने मलसीसर सीएचसी में बड़ी सौगात देते हुए नवजात शिशु इकाई हेतु विभिन्न प्रकार की अत्याधुनिक मशीनें भेंट की हैं। इस दौरान मलसीसर सीएचसी में एक कार्यक्रम रखा गया। जिसमें सांसद नरेंद्र कुमार ने फीता काट कर रेडियेटर वार्मर व ऑटोथेरेपी की पांच मशीनों को अस्पताल को सुपर्द किया। सांसद नरेंद्र कुमार ने बताया की यह मशीनें शिशु उपचार के लिए सहायक हैं। पिछले दिनों मलसीसर सीएचसी निरक्षण के दौरान चिकित्सकों व ग्रामीणों की मांग पर यह मशीनें सीएचसी में दी गयी हैं। जिससे नवजात शिशुओं के उपचार में सुगमता आएगी और क्षेत्र के लोगो को उपचार के लिए शहरों में भागना नही पड़ेगा।इन मशीनों से उपखण्ड स्तर पर ही उच्च स्तरीय इलाज संभव हो जाएगा। 

कार्यक्रम के दौरान मलसीसर सीएचसी के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ योगेश ने बताया कि इन मशीनों के लिए अलग से एक रूप निर्धारित किया गया हैं। जहाँ शिशु चिकित्सा के लिए क्षेत्र के लोगो को उच्च स्तरीय इलाज की सुविधाएं सीएचसी स्तर पर ही उपलब्ध हो जाएगी।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि नरेन्द्र कुमार व विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़ व रामस्वरूप खीचड़ का मलसीसर वासियों ने साफा पहना कर व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code