-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

टमकोर में जिला टॉपर्स व विद्यालय टॉपर्स को किया सम्मानित,डीजे पर निकाला विजय जुलूस

 टमकोर की उन्नति सैनी ने जिले भर के सरकारी स्कूलों को टॉप कर अपने विद्यालय का नाम रोशन।


अलसीसर ब्लॉक की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय टमकोर की छात्रा उन्नति सैनी ने सरकारी स्कूलों के कक्षा 12वीं विज्ञान वर्ग के रिजल्ट में जिले भर में टॉप कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है । 

उन्नति टमकोर के गणपत राम सैनी की पुत्री है वहीं विद्यालय के अन्य चार छात्र छात्राओं ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है । उन्नति ने जिले भर में प्रथम रहते हुए 95.80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं । वही प्रीति पुत्री ताराचंद दर्जी ने 93.20% अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया है । इसी प्रकार विद्यालय की साइना बानो पुत्री याकूब अली ने 92.40% ,अमित कुमार पुत्र मंगलाराम ने 92.40%, प्रीति पुत्री बलवीर ने 90% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है । इस अवसर पर विद्यालय परिवार द्वारा सभी छात्र छात्राओं का सम्मान किया गया। जिसमें 5 टॉपर्स बच्चो को रजत पदक देकर व साफा पहनाकर सम्मानित किया।


 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अलसीसर सीबीइओ गुरदयाल सिंह ने बताया की यह उपलब्धि अलसीसर ब्लॉक के लिए विशेष उपलब्धि है । कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य गोकुल चंद सोनी ने की । कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक बलवीर सिंह ढाका, महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविंद चाहर ने मंच साझा किया। इस अवसर पर टमकोर के समस्त सरकारी विद्यालयों के अध्यापक व अभिभावकों सहित बच्चे उपस्थित थे। सम्मान समारोह के बाद विद्यार्थियों का डीजे के साथ विजय जुलूस निकालकर गांव में जगह-जगह पर स्वागत किया गया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code