-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के रामपुरा गांव में आयोजित हुआ प्रशासन गाँवो के संग अभियान।

 मलसीसर उपखण्ड के रामपुरा गांव में आयोजित हुआ प्रशासन गाँवो के संग अभियान।

मलसीसर उपखण्ड में आयोजित प्रशासन गाँवो के संग अभियान के फॉलोअप शिविर के दौरान रामपुरा ग्रामपंचायत  में कैंप का आयोजन हुआ।

आयोजित कैम्प में उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट, अलसीसर प्रधान घासीराम पुनिया,विकास अधिकारी महेशचंद्र व तहसीलदार जीतू सिंह मीणा उपस्थित रहे । कैंप में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 5 लाभार्थियों को 2,22,600 रुपये, मुख्यमंत्री विशेष योग्यजन स्वरोजगार योजना के तहत 1 लाभार्थी को ₹1,00,000 रुपये व मुख्यमंत्री दाम्पत्य सुखद योजना के तहत एक लाभार्थी को 50,000 रुपए का वितरण अधिकारियों द्वारा सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता विभाग द्वार किया गया। 


राजस्व विभाग द्वारा केम्प में  33 परिवारों को आबादी भूमि के पट्टे जारी किए जाकर मौके पर ही वितरण किये गए। इसके अतिरिक्त कैम्प के दौरान नामंतरण के 50 प्रकरण, राजस्व अभिलेखों में दुरुस्तीकरण के 10 प्रकरण, रास्तों के 2 प्रकरण, आपसी सहमति से रास्ता विभाजन के 4 प्रकरण व आबादी विस्तार के एक प्रकरण का निस्तारण मोके पर ही किया गया। 

इस दौरान केम्प में परिवादियों की बिजली व पेयजल सप्लाई संबंधी समस्याओं का निराकरण व विभिन्न विभागों से संबंधित समस्याओं का समाधान भी किया गया। इस दौरान ग्रामपंचायत रामपुरा के सरपंच, पंच व जनप्रतिनिधि मोके पर उपस्थित रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code