-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने दी क्षेत्र को 10 करोड़ रुपए की 25 सड़कों की सौगात।


 विधायक रीटा चौधरी की अनुशंसा पर मंडावा विधानसभा क्षेत्र में 10 करोड़ की लागत से  की विभिन्न क्षेत्रों में सड़कें स्वीकृत की गई हैं। मंडावा विधायक रीटा चौधरी की अनुशंसा पर राज्य सरकार ने मंडावा विधानसभा क्षेत्र में 10 करोड़ लागत की 25 सड़कों की स्वीकृति जारी की है । 

यह जानकारी देते हुए अलसीसर ब्लॉक अध्यक्ष सुशील खीचड़ ने बताया कि झुंझुनू मलसीसर सड़क से भैरजी की ढाणी तक डामर सड़क,लादूसर से बासडी तक डामर सड़क,लुट्टू से राहड़ो के बास तक डामर सड़क,शिवदयलपुरा से पातुसर तक डामर सड़क, चन्द्रपुरा से गाड़ जी का बास तक डामर सड़क, टाँई से ठिमोली तक डामर सड़क,ख्याली से गोरा का बास तक सड़क,चिमनपुरा से ख़ातियो के बास तक सड़क,भूतिया का बास से हिम्मतपुरा तक सड़क,पूनियां का बास से सिरियासर खुर्द तक सड़क,झटावा से निराधनु तक सड़क,लूणा से मलसीसर सड़क तक डामर,टोडरवास से हरीराम बाबा मंदिर तक डामर सड़क,नांद से भीमसर बालाजी तक सड़क,फिरासँ का बास से सोनासर तक सड़क,पीपल का बास से हुनतपुरा तक सड़क,नुआ स्टेशन से हमीरवास तक सड़क,रसोड़ा सेबअनगासर तक सड़क,ईशरपुर से मंड्रेला तक सड़क,खोहरी से विजयपुरा तक सड़क,झटावा खुर्द से बालाराम  गोस्वामी की ढाणी तक सड़क,हेतमसर से भारू तक सड़क,कोलिंडा से कांट तक सड़क,जाबासर से जाटावास तक सड़क,नुआ पाली दादी मंदिर से सांगसी तक सड़क।

इन सड़कों की स्वीकृति से मंडावा विधानसभा के क्षेत्र के गाँवो व ढाणियों में सड़कों का जाल बिछ जाएगा जिनसे क्षेत्रवासियों को आवागमन में आसानी होगी। यह स्वीकृति मुख्य रूप से डामरीकरण हेतु प्रदान की गई हैं जिनका बजट 10 करोड़ रुपए है। वहीँ क्षेत्र के लोगो ने मंडावा विधायक रीटा चौधरी व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस सौगत के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code