-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

बिसाऊ पुलिस ने किया मलसीसर थाने के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार।

 

झुंझुनू की बिसाऊ पुलिस ने मलसीसर थाने के एक हिस्ट्रीशीटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 तीनों आरोपियों पर अपहरण व मारपीट का आरोप है । बिसाऊ थाना अधिकारी कमलेश सैनी ने बताया कि प्रदीप चाहर,अब्दुल सत्तार तथा संजय को गिरफ्तार किया गया है। भारू का बास निवासी निलेश कुमार पुनिया ने रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में बताया था कि 22 जुलाई 2022 को शाम 7:00 बजे के करीब वह बिरमी गांव में था । इस दौरान प्रदीप,अब्दुल व संजय कार से आए ओर जबरदस्ती कर कार में डालकर ले गए।

आरोपियों ने झुंझुनू के चूरू रोड स्थित प्रताप सिटी में सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की व पीड़ित को जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित नीलेश पुनिया के शरीर पर कई जगह मारपीट के कारण चोटें आई । मारपीट करने के बाद आरोपी उसे बिसाऊ ले गए। यहां पर देर रात कार से उतारकर फरार हो गए। 

बिसाऊ थाने में मामला दर्ज होने के बाद एसपी मृदुल कच्छावा ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया। मोबाइल लोकेशन व मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से वारदात में काम में ली गई कार को भी जप्त कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी प्रदीप चाहर घासीराम का बास निवासी मलसीसर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस के अनुसार विभिन्न थानों में 15 से अधिक मामले दर्ज हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code