-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर के जोहड़े में युवक की डूबने की सूचना,प्रसाशन मोके पर मौजूद व NDRF की टीम का सर्च अभियान जारी।


 मलसीसर से बड़ी खबर आ रही है मलसीसर के तहसील परिसर के पास स्थित बैंको के जोहड़े में एक युवक की डूबने की सूचना पर  प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। थाना अधिकारी गोपाल सिंह ने बताया कि मलसीसर निवासी एक युवक ने बताया कि कोई युवक तहसील के सामने स्थित जोहड़े में डूब गया है। जिसके बाद प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के साथ मिल कर जोहड़े में सर्च अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

जिसके बाद जिला आपदा प्रबंधन की टीम को सूचना दी गई मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम ने आकर सर्च अभियान शुरू किया लेकिन चार घंटों की लंबी मशक्कत के बाद भी किसी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लगा हैं। वही बताया जा रहा है कि सूचना देने वाला युवक शराब के नशे में धुत था । जिसका मेडिकल करवाया जा रहा हैं । युवक बार-बार यही बयान दे रहा है कि एक युवक जोहड़े में डूब गया है लेकिन लंबी मशक्कत के बाद भी किसी प्रकार की सफलता हाथ नहीं लगी है । मौके पर मलसीसर के लोगों की लंबी भीड़ जमा है। घटना की सूचना पर तत्परता दिखाते हुए मलसीसर के नदीम चौहान,कमलेश शर्मा व अकील सिरोहा पुलिस प्रशासन की मदद के लिए पानी में उतर गए ओर युवक को ढूंढने का काम शुरू किया । 

परंतु किसी प्रकार की सफलता हाथ नहीं लगी वही घटनास्थल पर मलसीसर एसडीएम साधु राम जाट,अलसीसर विकास अधिकारी महेश चंद्र , मलसीसर तहसीलदार कमलदीप पुनिया पुलिस प्रशासन सहित डटे हुए हैं। किसी प्रकार कोई सुराग हाथ नहीं लगने पर प्रशासन द्वारा जोहड़े के पानी को खाली करवाया जा रहा है । जिसके बाद सर्च अभियान फिर से शुरू किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code