-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टमकोर में हुआ अनुठा आयोजन।

 टमकोर में  75 वें स्वतंत्रता दिवस पर हुआ अनूठा आयोजन।


मलसीसर उपखंड के टमकोर गांव में 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर एक अनूठे कार्यक्रम का आयोजन  किया गया, जिसमे 60 वर्ष से ऊपर के पुरुषों की दौड़ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन महाप्रज्ञ सेवा संस्थान के माध्यम से राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल ग्राउंड में किया गया। जिसमें 60 वर्ष से ऊपर के लोगों ने दौड़ में भाग लिया। दौड़ में प्रथम स्थान पर रणजीत महला पुत्र भोजराम महला(उम्र 60 वर्ष) द्वितीय स्थान पर रतन सिंह पुत्र जालुराम धेतरवाल (उम्र 61 वर्ष) तृतीय स्थान पर मोहर सिंह पुत्र रामलाल भाकर (उम्र 60 वर्ष) रहें। जिनको आयोजनकर्ताओं द्वारा क्रमशः प्रथम पुरस्कार स्वरूप 1000 रुपये,द्वितीय 700 रुपये और तृतीय 500 रुपये का पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया।

                (आयोजित कार्यक्रम का दौड़ का विडीयो)

 इस दौड़ का आयोजन सेवानिवृत्त सेना अधिकारी ब्रिगेडियर करणीसिंह शेखावत के देख रेख में किया गया। कार्यक्रम आयोजन समिति के विमल चोरडिया ने बताया कि इस प्रकार आयोजन अपने आप मे एक अनूठा आयोजन है। जो बुजुर्गों को भी यह साबित करता हैं कि करने की चाह कुछ भी करा सकती हैं और किसी भी उम्र में कुछ भी हासिल किया जा सकता हैं।  कार्यक्रम में ग्राउंड में काफी संख्या में युवाओं व बालिकाओं ने इन बुजुर्गों का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रमों की श्रेणी में टमकोर ग्राम पंचायत कार्यालय में भी सरपंच संतोष सोनी ने पंचायत सदस्यों व कर्मचारियों की उपस्थिति में झंडारोहण किया। जिसमे सभी पंच व ग्रामवासी उपस्थित थे।


इसी प्रकार महात्मा महाप्रज्ञ चिकित्सालय (निर्माणाधीन) परिसर में झंडारोहण किया गया। जहां मुख्यातिथि गोकुलचंद सोनी सदस्य जिलापरिषद ने झंडारोहण किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि वयोवृद्ध श्रावक केशरी चंद चोरडिया, सरपंच संतोष सोनी व उपसरपंच हेमलता शर्मा थे। कार्यक्रम में ग्रमीणों सहित समाज के प्रवासी बंधुओं ने भी भाग लिया।


हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-9780257441,8955966609

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. आयोजन कर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद.
    जनप्रतिनिधियों के द्वारा बुजुर्ग पीढ़ी का उत्साह वर्धन तथा युवा युवतियों द्वारा अपने बुजुर्ग लोगों के साथ मिलकर इस प्रकार का आयोजन निश्चित रूप से सुखद अनुभव देने वाला है . ऐसे कार्यक्रमों को निरंतर जारी रखें तो समाज में भाईचारे के साथ साथ स्वास्थ्य वर्धक भी होगा सामाजिक समरसता भी बढ़ेगी सरपंच महोदया निश्चित रूप से धन्यवाद की पात्र हैं. सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

    जवाब देंहटाएं

अपनी राय यहाँ दर्ज करें।

Ad Code