-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

मलसीसर में राजस्थान रोडवेज की बसों के ठहराव सुनिश्चित होने पर ग्रामीणों ने किया मिठाई बांट कर बस स्टाफ का स्वागत।

 राजस्थान रोडवेज की बसों के ठहराव पर ग्रामीणों ने रीटा चौधरी का जताया आभार ।


बस चालक व परिचालक को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर किया स्वागत ।

मलसीसर- क्षेत्रीय विधायक रीटा चौधरी अपने   चुनावी वादे को पूरा करते हुए व कस्बे की जनता की समस्या को ध्यान में रखते हुए  मंगलवार को कस्बे की जनता को बड़ी सौगात दी है ।विधयक रीटा चौधरी के  प्रयासों से  कस्बे के वार्ड 13 राजगढ़ बाईपास सड़क मार्ग मालियों को ढाणी अम्बिका कालेज के पास राजकीय रोडवेज साधारण व द्रुतगामी बसों के ठहराव ( बस स्टैंड ) की स्वीकृति प्रदान करवाई है ।इसी तरह पुलिस तिराहा उपखंड मुख्यालय के सामने भी रोडवेज की बसों का ठहराव होगा ।


विधायक रीटा चौधरी ने जनप्रतिनिधियों व यात्रियों की सुविधाए को ध्यान में रखते हुए  झुंझुनू आगर  के अधिस्थ मार्ग पर संचालित बसें प्रार्थना बस अड्डे से बैठने वाले यात्रियों का किराया मलसीसर स्टैंड से ही वसूल किया जायेगा । समस्त  बसों के चालक / परिचालक उक्त निर्धारित  बस स्टैंड से यात्रियों को वहन में चढ़ाएंगे एवं उतरेंगे व शिकायत होने पर संबंधित के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जाएगी ।


 गुरुवार को  हरिसिंह महला के नेतृत्व में मालियों की ढाणी वार्ड 13 के ग्रामीणों  ने  महावीर जांगिड़ की दुकान के सामने जयपुर से भादरा चलने वाली राजस्थान रोडवेज की  दुरतगामी बस के ठहराव पर  बस चालक व परिचालक का माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत व सम्मान किया ।  इस मौके पर  ग्रामीणों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया ।


इस मौके पर   पवन मेघवाल, सुशील जांगिड़, याकूब खान डीलर, आरिफ खान (पंच), भगीरथ मल सैनी,  असलम खान सिरोहा, इन्द्रचंद सैनी, बैगराज सैनी, लिलाधर भार्गव, रसीद शेख,अनारदीन शेख, अस्त अली भाटी,याकूब मनियार, असगर चेजारा, रामू खत्री सहित कई ग्रामीण मौजूद थे । ग्रामीणों ने बसों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान करवाने पर   विधायक रीटा चौधरी का आभार व्यक्त किया है ।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code