-->

Ticker

9/recent/ticker-posts

Ad Code

भाजपा नगर मंडल मंडावा में भाजपा कार्यसमिति बैठक का आयोजन।

 मण्डावा में भाजपा कार्य समिति की बैठक आयोजित ।

 (बैठक संबोधित करते योगेन्द्र मिश्रा व मंचासीन पदाधिकारी )

 भाजपा नगर मण्डल मण्डावा की कार्य समिति की बैठक  गुरुवार  को मुख्य बाजार स्थित हरलालका गेस्ट हाऊस में   हुई। बैठक में  प्रभारी योगेन्द्र मिश्रा व इन्द्राज सैनी  ने  पार्टी के संगठनात्मक कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी । इस दौरान कार्यसमिति सदस्यों ने राजनीतिक प्रस्तावों को पास किया और गहलोत सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन करने का निर्णय भी किया।


बैठक में पार्टी की ओर से किए गए कार्यों का ब्यौरा रखने के साथ ही आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई। इस दौरान प्रदेश की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया गया और केंद्र की मोदी सरकार की ओर से कोरोना काल में की गई घोषणाओं की तारीफ की गई। मिश्रा  ने कहा कि कांग्रेस देशभर फ्लाॅप होती जा रही है और कांग्रेस का ग्राफ गिरता जा रहा है। राजस्थान में भी कांग्रेस का बंटाधार हो गया, जनता इनको उखाड़ने के लिए तैयार है।


बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश  धाभाई , कृष्ण कुमार जानू , रामस्वरूप चौपदार,  पूर्व भाजपाध्यक्ष विजेन्द्र सैनी,  पूर्व पालिकाध्यक्ष राधेश्याम सैनी  व मण्डल अध्यक्ष मोहनलाल सैनी मंचासीन अतिथि थे । 

बैठक  का संचालन भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने किया । इस मौके पर सांसद प्रवक्ता संजय मील, गोविन्द जोशी, जितेन्द्र सुरोलिया, संजय परिहार,  किशोर सिंह जाटू, आलोक शर्मा, राजकुमार निर्वाण,  पार्षद संदीप परिहार, बाबूलाल सैनी,  नारायण कुमावत, प्रकाश सोलकी,   पण्डित एसएन इन्दोरिया  , मदन ढ़ाका, योगेश  चोपदार,  व रवि चन्देलिया सहित अनेक भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

हमारे पेज पर अपने निजी व व्यवसाय संबंधी विज्ञापन प्रकाशित करवाने के लिए संपर्क करे ।

संपर्क सूत्र:- +91-8955966609

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code